scriptLok Sabha Election: छत्तीसगढ़ सहित झारखंड की सभी सीटें जीत रही भाजपा, CM साय ने बताया कैसे | Lok Sabha Election: BJP is winning all seats in Jharkhand Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ सहित झारखंड की सभी सीटें जीत रही भाजपा, CM साय ने बताया कैसे

Lok Sabha Election: साय ने कहा, छत्तीसगढ़ में 7 मई को लोकसभा का चुनाव संपन्न हो चुका है और ( CG Lok Sabha Election Result ) हम प्रदेश की सभी 11 की 11 सीटें जीत रहे हैं

रायपुरMay 31, 2024 / 07:38 am

चंदू निर्मलकर

Lok Sabha Election
Lok sabha election: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बुधवार को झारखंड में 3 जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने साहिबगंज जिले के बरहेट, पाकुड़ जिले के अमरापाड़ा और दुमका जिले के शिकारीपाड़ा में सभा कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। ( CG Lok Sabha Election Result ) साय ने कहा, छत्तीसगढ़ में 7 मई को लोकसभा का चुनाव संपन्न हो चुका है और हम प्रदेश की सभी 11 की 11 सीटें जीत रहे हैं। उन्होंने झारखंड की जनता से प्रदेश की सभी 14 सीटें भाजपा को जीताकर पीएम मोदी को देने का आग्रह किया।
सीएम साय ने कहा, झारखंड के लोगों को जेएमएम-कांग्रेस गठबंधन की सरकार ने खूब भरमाया। हमेशा यही भ्रम फैलाते हैं कि मोदी और भाजपा सरकार आई तो यहां के जल, जंगल, जमीन को लूट लेगी। ( CG Lok Sabha Election Result ) जबकि पूरे झारखंडवासियों को पता है कि यहां के जमीन को लूटने वाला एक मात्र आदमी यहां के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हैं। झारखंड के लिए दुर्भाग्य की बात है कि आज यहां के पूर्व मुख्यमंत्री जमीन लूटने के मामले व माइंस के लिए जमीन लेने के मामले में जेल में हैं।
यह भी पढ़ें

Phalodi Satta Market: बीजेपी के हाथ से निकल गई सत्ता? फलोदी के बाद बिलासपुर सट्टा बाजार के दावों ने मचाई खलबली

Lok Sabha Election Result: कांग्रेस और जेएमएम को चोर-चोर मौसेरे भाई

गठबंधन सरकार को घेरते हुए साय ने कहा, यहां की सरकार में मंत्री, कांग्रेस नेता आलमगीर आलम के पीए के घर से करोड़ों रुपए निकलता है। ( Lok Sabha Election ) कांग्रेस के एक सांसद धीरज कुमार के यहां छापा पड़ता है तो उसके यहां से 351 करोड़ रुपए घर से निकलता है। ये सारा जनता का पैसा है। ये पैसा विकास में नहीं लग रहा है, ये पैसा सड़क, बिजली, पानी के लिए नहीं लग रहा है, बल्कि उन्होंने अपने ऐेशो-आराम के लिए रखा है, जो उनके घर से मिल रहा है। उन्होंने कांग्रेस और जेएमएम को चोर-चोर मौसेरे भाई बताते हुए जनता से उसे उखाड़ फेंकने की बात कही।
यह भी पढ़ें

Phalodi Satta Market: फलोदी की तरह राजनांदगांव सट्टा बाजार की बड़ी भविष्यवाणी, राहुल गांधी के सपने को ये नेता करेंगे चकनाचूर

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने किया पलटवार, बैज ने कहा- 4 जून को मोदी हो जाएंगे बेरोजगार

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने फिर से भाजपा पर सियासी हमला बोला है। उन्होंने कहा, 4 जून को नरेंद्र मोदी बेरोजगार हो जाएंगे और देशभर के युवाओं, श्रमिकों और महिलाओं को रोजगार मिलेगा। ( CG Lok Sabha Election Result ) उद्योगपति, व्यापारी बिना दबाव के व्यवसाय करेंगे। किसानों को उनकी फसल की सही कीमत मिलेगी। आम जनता को मूलभूत सुविधा मिलेगी। पूरे देश में मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ आक्रोश है।
जनता ने राहुल गांधी और कांग्रेस के 5 न्याय और 25 गारंटी पर भरोसा जताया है। ( CG Lok Sabha Election Result Live ) दीपक बैज ने कहा, देश 10 साल से तानाशाही सोच और मनमानी करने वाली सरकार को बर्दाश्त कर रही थी, जनता को अब अवसर मिला तो तानाशाही खत्म करने के लिए मतदान किए हैं।
जनता ने मोदी सरकार के 10 साल के कुशासन, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था, आर्थिक असमानता और संविधान बदलने की नीयत, भ्रष्टाचार, मोदी सरकार की हम दो और हमारे दो की नीति से मुक्ति के लिए मतदान कर दिया है।

Hindi News/ Raipur / Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ सहित झारखंड की सभी सीटें जीत रही भाजपा, CM साय ने बताया कैसे

ट्रेंडिंग वीडियो