दरवाजे में छेद करके देखता था छात्रा को, फिर एक दिन...

दरवाजे में छेद करके देखता था छात्रा को, फिर एक दिन...

Chandu Nirmalkar | Publish: May, 17 2018 07:04:57 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है

रायपुर . छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक सख्श छात्रा के कमरे के दरवाजे में छेद कर ताक-झांक कर रहा था। एक दिन एेसा हुआ कि छात्रा ने युवक की इस गंदी हरकत को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद छात्रा ने मामले की शिकायत थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पढि़ए पूरी खबर..

छात्रा के कमरे में था बड़ा छेद
राजेंद्र नगर इलाके में हिमालयन हाइट्स में काम करने पहुंचे बढ़ई ने ऊपर की मंजिल में रहने वाली छात्रा के कमरे के दरवाजे पर छेद कर दिया। इसके बाद वह छात्रा को देखता था। यह करीब पंद्रह दिन से चल रहा था। बुधवार को अचानक उस पर नजर पड़ गई। छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू किया है।

बढ़ई का काम करने वाले युवक ने दरवाजे में किया छेद
पुलिस के मुताबिक अमलेश्वर निवासी भीम साहू कुछ दिन पहले हिमालयन हाइटस में बढ़ई का काम करने आया था। यहां 23 वर्षीया छात्रा भी रहती है। आरोपी ने उसके फ्लैट में लगे दरवाजे में मशीन से बारीक छेद कर दिया। इसके बाद वह भीतर झांकता था। आरोपी कई दिनों से एेसा कर रहा था। अचानक उस पर नजर पड़ी, तो छात्रा ने शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

लोगों में मचा हड़कंप
बढ़ई का काम करने वाला युवक की गंदी हरकतों के बारे में जब लोगों को पता चला तो हड़कंप मच गया। मामले के खुलासे के बाद छात्रा ने जब पुलिस को सारी बातें बताई तो पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए। बताया जा रहा है कि युवक पिछले कई दिनों से एेसी गंदी हरकत कर रहा था। युवक छेद से देखकर सुबह 10 बजे से शाम तक कमरे में ताक-झांक करता रहता।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned