पत्नी की कथित हत्या के आरोप में जेल गए करोड़पति की बेरहमी से हत्या, तालाब में मिली लाश

तालाब की सफाई में लगे कर्मचारियों को इसका पता चला पुरानी बस्ती पुलिस मामले की जांच कर रही है । पुलिस के मुताबिक बूढ़ा तालाब में करीब रात 8:00 बजे सफेद रंग का एक बोरा मिला । उसे खोला गया तो उसमें करीब 35 वर्षीय युवक की लाश थी ।

By: Karunakant Chaubey

Published: 30 Oct 2020, 04:01 PM IST

रायपुर. पत्नी की कथित हत्या की कोशिश मैं जेल जा चुके करोड़पति युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई उसका शव बूढ़ा तालाब में मिला है । मृतक के हाथ पैर से बांधे गए थे । पैर सिर और गले में धारदार हथियार से चोट पहुंचाने के निशान मिले । हत्यारों ने युवक की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने बोरे में भरकर बूढ़ा तालाब में फेंक दिया था ।

तालाब की सफाई में लगे कर्मचारियों को इसका पता चला पुरानी बस्ती पुलिस मामले की जांच कर रही है । पुलिस के मुताबिक बूढ़ा तालाब में करीब रात 8:00 बजे सफेद रंग का एक बोरा मिला । उसे खोला गया तो उसमें करीब 35 वर्षीय युवक की लाश थी । कुछ देर बाद उसकी पहचान गुरुनानक चौक के पास स्थित कादरबाड़ा के मालिक शेख आशिक कादर उर्फ फिरोज खान के रूप में हुई ।

रिवर व्यू कॉलोनी के पीछे मिली 14 वर्षीय बच्चे की हाथ पैर कटी मिट्टी दफन लाश, हत्या की आंशका

करोड़पति था मृतक

मृतक का गुरुनानक चौक के पास करोड़ों रुपए की पैतृक संपत्ति है । बताया जाता है कि उसकी संपत्ति के चलते ही कई लोग उससे बैर रखते थे ।

पति से चल रहा था विवाद

फिरोज के खिलाफ पिछले साल मौदहापारा थाने में अपनी पत्नी की कथित हत्या की कोशिश का अपराध हुआ था । धारा 307 के तहत पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था । इसके बाद से वह जेल में था । करीब डेढ़ माह पहले हो गए जेल से छूटा था । उसकी पत्नी बोरियाखुर्द इलाके में रहती है।

ये भी पढ़ें: बलात्कार करने वाले प्रेमी को बुरा सपना समझ भूल चुकी थी प्रेमिका, 6 महीने बाद फिर लूट ली आबरू

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned