scriptहनी ट्रैप कांड का छत्तीसगढ़ कनेक्शन, कई IAS, IPS, IFS के नाम सामने आने की जानकारी | MP Honey Trap Chhattisgarh connection with IAS, IPS, IFS, Businessman | Patrika News
रायपुर

हनी ट्रैप कांड का छत्तीसगढ़ कनेक्शन, कई IAS, IPS, IFS के नाम सामने आने की जानकारी

MP Honey Trap: मध्यप्रदेश में फूटे हनी ट्रैप का कांड (MP Honey Trap Case) की आंच से छत्तीसगढ़ के राजनीतिक-प्रशासनिक गलियारों में खलबली मच गई है।

रायपुरSep 25, 2019 / 12:20 pm

Ashish Gupta

MP honey trap Case

MP honey trap connection with Chhattisgarh IAS, IPS, IFS, Businessman

रायपुर. मध्यप्रदेश में फूटे हनी ट्रैप का कांड (MP Honey Trap Case) की आंच से छत्तीसगढ़ के राजनीतिक-प्रशासनिक गलियारों में खलबली मच गई है। चर्चा है कि भोपाल और इंदौर में पकड़ी गई महिलाओं से प्रदेश के कुछ वरिष्ठ नेताओं और अफसरों से करीबी संबंध रहे हैं। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने हनीट्रैप कांड के तार अगर छत्तीसगढ़ से जुड़े मिले तो उसमें कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने कहा, इसमें किसी को बचाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। अगर मध्य प्रदेश पुलिस जांच के सिलसिले में यहां आती है तो उसका सहयोग किया जाएगा। वहीं कृषि, जल संसाधन और विधि मंत्री रविंद्र चौबे ने रायपुर में कहा, अगर इस मामले में किसी का नाम आता है उसकी जांच होगी।
उन्होंने कहा, जिस तरह मध्यप्रदेश में एसआईटी गठित हुई वैसे ही छत्तीसगढ़ में भी जांच कर उन पर कार्रवाई की जाएगी। चाहे वह कोई भी हो्र। मंत्रियों के इस रुख को भांपकर मंत्रालय के गलियारों में भी संभावित कार्रवाई को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

अफसरों में हड़कंप
हनी ट्रैप मामला उजागर होने के बाद से अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। इसमें 8 नाम सामने आने की जानकारी मिली है। इसमें दो आईएएस, एक आईएफएस, एक आईपीएस अफसर, एक पूर्व मंत्री, 2 रसूखदार कारोबारी और मीडिया हाउस से जुड़े एक व्यक्ति के नाम बताए जा रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि जांच के दौरान एसआईटी को डायरी में उनके मोबाइल नंबर और नाम तक मिले है। इसका सत्यापन करने के लिए उन्हें फोन करने की जानकारी भी मिली है।

संदेह के दायरे में आने वाले लोगों से पूछताछ के लिए मध्य प्रदेश की टीम के आने के संकेत मिले हैं। हालांकि राज्य पुलिस के अफसरों का कहना है कि अभी तक उन्हें मध्यप्रदेश सोसायटी की ओर से कोई सूचना नहीं मिली है।

अफसरों के साथ करीबी संबंध
हनी ट्रैप मामले में फंसे लोगों के साथ राज्य के अफसरों के साथ करीबी संबंध बताए जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि अक्सर उनका भोपाल इंदौर और ग्वालियर आना जाना था।

इस मामले में फंसी महिलाओं से स्थानीय होटल में मुलाकात करने की जानकारी मिली है। फिलहाल पूरे मामले की बड़े ही गोपनीय रूप से छानबीन की जा रही है। इस मामले में प्रमाण मिलते ही तलब किए जाने की जानकारी मिली है।

टीवी सीरियल की एक हीरोइन की चर्चा
प्रशासनिक गलियारों में टीवी सीरियलों में अभिनय करने वाली एक लड़की की भी चर्चा है। यह लड़की पिछले साल तक कई रसूखदार लोगों की निजी मेहमान बनकर चुकी है। कहा जा रहा है कि उसका संबंध भी भोपाल गिरोह से ही है।

Home / Raipur / हनी ट्रैप कांड का छत्तीसगढ़ कनेक्शन, कई IAS, IPS, IFS के नाम सामने आने की जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो