scriptRaipur Crime News: Mad in love girlfriend drank poison | ऐसी दीवानगी! प्रेमी के पिता ने शादी के लिए कहा ना, तो प्रेमिका ने कर दिया यह कांड...जानकर उड़ जाएंगे होश | Patrika News

ऐसी दीवानगी! प्रेमी के पिता ने शादी के लिए कहा ना, तो प्रेमिका ने कर दिया यह कांड...जानकर उड़ जाएंगे होश

locationरायपुरPublished: Jan 31, 2024 11:09:49 am

Submitted by:

Khyati Parihar

Suicide News: रायपुर टिकरापारा पुलिस थाना में ऐसा मामला आया जहां युवती ने अपने प्रेमी के पिता के खिलाफ गाली-गलौज व मारपीट का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

love_affairs.jpg
CG Suicide News: रायपुर टिकरापारा पुलिस थाना में ऐसा मामला आया जहां युवती ने अपने प्रेमी के पिता के खिलाफ गाली-गलौज व मारपीट का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि टिकरापारा निवासी 25 वर्षीय युवती ने 23 जनवरी को फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जिसे एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उस समय युवती गंभीर हालत में थी। इसके चलते उसका बयान नहीं लिया गया था। स्थिति में सुधार आने के बाद महिला आरक्षक जब युवती से बयान लेने पहुंची, तो युवती ने अपने प्रेमी सिद्धार्थ शर्मा के पिता बाबूलाल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें

BIG BREAKING: छत्‍तीसगढ़ के पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर IT की टीम ने मारा छापा, मचा हड़कंप

युवती ने घटना से आहत होकर खुदकुशी की कोशिश करने की जानकारी पुलिस को दी है। युवती ने पुलिस को बताया कि सिद्धार्थ के साथ वह वर्ष 2022 से रिलेशनशिप में है। रिलेशनशिप के चलते वह सिद्धार्थ के पिता के पास शादी करने का प्रस्ताव लेकर गई। इस बात से नाराज होकर बाबूलाल ने उसके साथ मारपीट कर गाली-गलौज की।

ट्रेंडिंग वीडियो