scriptसाधराम हत्याकांड : NIA की टीम करेगी गौसेवक के हत्या की जांच, दो आरोपी के खिलाफ टेररिस्ट एक्ट का मामला दर्ज | Sadhram murder case : NIA team investigate murder, terrorist act FIR | Patrika News
रायपुर

साधराम हत्याकांड : NIA की टीम करेगी गौसेवक के हत्या की जांच, दो आरोपी के खिलाफ टेररिस्ट एक्ट का मामला दर्ज

NIA Investigation In Sadhram Yadav Murder Case : कवर्धा के लालपुर कला गांव में गोसेवक साधराम की हत्या के मामले में अब एनआईए जांच होगी।

रायपुरFeb 29, 2024 / 08:37 am

Kanakdurga jha

nia_investigation_in_sadhram_murder_case.jpg
Sadhram Yadav Murder Case : कवर्धा के लालपुर कला गांव में गोसेवक साधराम की हत्या के मामले में अब एनआईए जांच होगी। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इसकी घोषणा की है। दरअसल, पीडि़त परिजनों ने बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सीएम से मुलाकात कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई थी। इसके बाद मुख्यमंत्री ने डिप्टी सीएम विजय शर्मा के साथ बैठक की और इसकी घोषणा की है। झीरम कांड के बाद छत्तीसगढ़ में यह दूसरा मामला होगा, जिसकी जांच एनआईए करेगी। सीएम ने कहा, साधराम के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के 870 अभ्यर्थी का भारतीय सेना में हुआ चयन, कल से मिलेगा प्रशिक्षण… कई पदों पर निकली थी बम्पर भर्ती



इसके बाद गला रेतकर हत्या की गई। हमें लगता है कि यह एक व्यक्ति नहीं, बल्कि विचारधारा की हत्या है। इसकी सूक्ष्मता से जांच होनी चाहिए। इसलिए हम एनआईए को जांच करने की सिफारिश करेंगे। बता दें कि साधराम हत्याकांड के अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने का संदेह है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ टेररिस्ट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। यह मामला विधानसभा में भी प्रमुखता से उठा था।

Home / Raipur / साधराम हत्याकांड : NIA की टीम करेगी गौसेवक के हत्या की जांच, दो आरोपी के खिलाफ टेररिस्ट एक्ट का मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो