scriptCGPSC में पहली बार कपल ने किया टॉप, परीक्षा की तैयारी के लिए छोड़ी कई सरकारी नौकरियां, जानिए कैसे मिली सफलता | Success Story: Couple Topped in CGPCS exam, Public Service Commission | Patrika News
रायपुर

CGPSC में पहली बार कपल ने किया टॉप, परीक्षा की तैयारी के लिए छोड़ी कई सरकारी नौकरियां, जानिए कैसे मिली सफलता

छत्तीसगढ़ में पहला ऐसा मामला सामने आया है जिसमे छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission) की ओर से 36 पदों के लिए आयोजित मुख्य नगर पालिका अधिकारी वर्ग ख और ग भर्ती परीक्षा में भर्ती परीक्षा में एक कपल ने टॉप किया है।

रायपुरJul 24, 2019 / 12:25 pm

Bhawna Chaudhary

motivational story

CGPCS में पहली बार कपल ने किया टॉप, परीक्षा की तैयारी के लिए छोड़ी कई सरकारी नौकरियां, जानिए कैसे मिली सफलता

रायपुर. छत्तीसगढ़ में पहला ऐसा मामला सामने आया है जिसमे किसी भर्ती परीक्षा में एक कपल ने टॉप कर सबको चौंका दिया। जी हां, छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission) की ओर से 36 पदों के लिए आयोजित मुख्य नगर पालिका अधिकारी वर्ग ख और ग भर्ती परीक्षा में पति ने पहला और पत्नी ने दूसरा रैंक हासिल किया (Couple Topper) है।

रायपुर के रहने वाले अनुभव सिंह 2008 से ही पीएससी (CGPSC) की परीक्षा दे रहे है। वहीं उनकी पत्नी विभा बिल्हा पंचायत ने एडीओ है और साथ ही इन परीक्षाओं की तैयारी भी कर रही थीं।गुरुवार को सीजीपीएससी के रिजल्ट आने के बाद इस कपल ने सबकों चौंका दिया। आइये जानते है दोनों ने कैसे पाई सफलता :

motivational story

Motivational News पढ़ने के लिए क्लिक करें

Home / Raipur / CGPSC में पहली बार कपल ने किया टॉप, परीक्षा की तैयारी के लिए छोड़ी कई सरकारी नौकरियां, जानिए कैसे मिली सफलता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो