scriptमहंत के मोदी-को-लाठी-मारो बयान पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा – अच्छा! गांधी के उत्तराधिकारी के ऐसे विचार? | Sudhanshu Trivedi on 'beat Modi sticks'-Gandhi's successor thoughts? | Patrika News
रायपुर

महंत के मोदी-को-लाठी-मारो बयान पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा – अच्छा! गांधी के उत्तराधिकारी के ऐसे विचार?

Sudhanshu Trivedi Reacts On Charan Das Mahant Statement: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, इस बयान से स्पष्ट है कि कांग्रेसी अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। मोहब्बत की दुकान से ये कौन-कौन से फरमान निकल रहे हैं?

रायपुरApr 05, 2024 / 10:56 am

Kanakdurga jha

sudhanshu_trivedi_reacts_on_charan_das_mahant_statement.jpg
Charan Das Mahant Big Statement: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के लाठी चलाने की बात अब दिल्ली तक पहुंच गई है। चरणदास महंत ने जिस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, उसे मानसिक संतुलन खोने का खिताब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि मोहब्बत की दुकान से ये कौन-कौन से फरमान निकल रहे हैं?
charan_das_mahant_statement.jpg
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wcbw4
सुधांशु त्रिवेदी ने दिल्ली में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आपके संज्ञान में यह तथ्य निश्चित रूप से आया होगा कि छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने हम सबके प्रिय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के प्रति एक बार पुनः वैसे ही घटिया और आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है, जो निरंतर कांग्रेस कहती चली जा रही है। प्रधानमंत्री जी के प्रति जो ईर्ष्या है, जो द्वेष है, उसके कारण से आ रहे ऐसे बयान निश्चित रूप से भारत की राजनीति के लिए बहुत दुखद संकेत है।
sudhansu_trivedi.jpg
सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि चरणदास महंत ने सार्वजनिक मंच पर कहा कि मोदी जी से मुकाबला करने के लिए एक ऐसा व्यक्ति चाहिए जो लाठी मारकर उनका सर फोड़ सके। मैं पूछना चाहता हूं कि ये मोहब्बत की दुकान से कौन-कौन से फरमान हैं?
ये कांग्रेस पार्टी तो अपने को गांधी की परंपरा का उत्तराधिकारी स्वघोषित होने का वन एंड एक्सक्लूसिव कॉपीराइट होल्डर होने का दावा करती है, क्या गांधी जी लाठी इसलिए रखते थे? और इतना ही नहीं है और ये कोई सहज रूप से मुंह से निकला हुआ या फिसला हुआ शब्द नहीं है, उसके बाद के कई वाक्य में निरंतर इसका एक्सप्लेनेशन व्याख्या की गई है।

Hindi News/ Raipur / महंत के मोदी-को-लाठी-मारो बयान पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा – अच्छा! गांधी के उत्तराधिकारी के ऐसे विचार?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो