बीच रास्ते पत्नी ने फेंका पर्स जैसे ही पति ने उठाकर पलटा तो डैम की ऊंचाई पर खड़ी थी पत्नी, दौड़कर पकड़ा दुपट्टा मगर...

मायके से लौट रहे पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े में पत्नी ने एेसा कदम उठाया जो पति ने कभी सोंचा भी नहीं होगा

By: Deepak Sahu

Published: 23 Jul 2018, 02:00 PM IST

कोरबा. पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहते हैं पर यह कभी किसी ने नही सोंचा होगा कि छोटी सी लड़ाई पर पत्नी एेसा भयानक कदम उठा लेगी । मायके से लौट रहे पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े में पत्नी ने एेसा कदम उठाया जो पति ने कभी सोंचा भी नहीं होगा।

 

wife suicide

ग्राम छिरहुट निवासी अरूणा सारथी अपने पति शिव सारथी व अपने दोनों बच्चों के साथ अपने पिता के जन्मदिन में शामिल होने अपने मायके ढ़ोढ़ीपारा आई हुई थी । अरूणा ने रात को अपने मायके में ही रहने की इच्छा पर उसका पति राजी नही हुआ जिससे अरूणा नाराज थी ।

 

wife suicide

जन्मदिन मनाने के बाद जब पति- पत्नी अपने बच्चों के साथ बाइक पर लौट रहे थे। जहां रास्ते में ही अरूणा ने अपने पति से लड़ाई शुरू कर दी और अपना पर्स बाइक से ही दर्री बैराज पर फेंक दिया । जब शिव बाइक रोककर पर्स उठाने निचे उतरा।

 

wife suicide

मगर जैसे ही पत्नी ने पलटकर पत्नी को देखा तो कुछ समझ नहीं पाया वह डैम की ऊंचाई पर कड़ी थी। इससे पति समझ गया की वह छलांग लगाने वाली है।इसी बीच अरूणा ने दर्री बैराज में छलांग लगा दी। शिव ने अपनी पत्नी को बचाने के लिए भागकर दुपट्टा पकडक़र बचाने की कोशिश की पर वह उसे बचा नही सका।

 

wife suicide

छोटे से झगड़े ने लिया बड़ा रूप
पत्नी अरूणा मायके में रात रूकना चाहती थी पर पति शिव ने मना कर दिया जिसके बाद अरूणा नाराज होकर रास्ते में ही अपने पति से झगडऩे लगी। जब दोनो बाइक पर दर्री बैराज के पास से गुजर रहे थे तब झगड़ते हुए अरूण ने अपना पर्स डैम के पास फेंक दिया। शिव ने पर्स उठाने बाइक रोकी और जैसे ही पर्स उठाने आगे बढ़ा अरूणा डैम के किनारे पहुंच गई। शिव ने अपनी पत्नी की नियत भांप ली और उसकी ओर दौड़ा पर तब तक अरूणा डैम में छलांग लगा चूकी थी।

 

wife suicide

पुलिस की छानबीन जारी
घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को भी खबर दी गई। इस बीच अरूणा के माता- पिता, बच्चे व उसके पति ने उसे ढूंढऩे की बहुत कोशिशों के बावजुद दो दिन तक अरूणा का कोइ्र्र पता नही चल पाया। गोताखोरों की लगातार कोशिशों के बाद अंतत: दो दिन बाद हसदेव नदी के किनारे भवानी मंदिर के पास लाश मिली । पुलिस का कहना है कि पति- पत्नी के बीच रास्ते में क्या हुआ था इसके लिए वे बच्चों से भी पुछताछ करेंगे।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned