scriptकोरोना को मात देने में सफल रहा यह परिवार, छह सदस्य स्वस्थ होकर घर लौटे | Big achievement of a family suffering Corona, Six members discharged | Patrika News
रायसेन

कोरोना को मात देने में सफल रहा यह परिवार, छह सदस्य स्वस्थ होकर घर लौटे

Fight against Corona

दस लोगों में परिवार के दो बच्चों के लिए जानलेवा साबित हुआ कोरोना
सात लोग ठीक हुए, एक सदस्य को अभी चल रहा है इलाज

रायसेनMay 12, 2020 / 06:30 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

कोरोना को मात देने में सफल रहा यह परिवार, छह सदस्य डिस्चार्ज होकर घर लौटे

कोरोना को मात देने में सफल रहा यह परिवार, छह सदस्य डिस्चार्ज होकर घर लौटे

रायसेन के अग्रवाल परिवार और नगरवासियों के लिए एक राहत भरी खबर है। इस परिवार के छह सदस्यों ने कोरोना से जंग जीत ली है(Agrawal family six members discharged from hospital, were corona positive)। अस्पताल से छह सदस्यों को छुट्टी मिल चुकी है। इस परिवार पर आए संकट के बादल करीब करीब छंट चुके हैं। केवल एक सदस्य अब अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस परिवार के दो बच्चों को कोरोना छीन चुका है।
Read this also: जिला अस्पताल से 11 संदिग्ध लापता, कोरोना जांच के लिए सैंपल भी नहीं दिया

जिले के प्रतिष्ठित व्यवसायी सुखदेव अग्रवाल का परिवार कोरोना काल में काफी मुश्किलों से घिरा रहा। कोरोना की वजह से इस परिवार के करीब दस सदस्य गंभीर हो गए थे। इस परिवार पर दुःखों का पहाड़ उस वक्त टूट पड़ा जब परिवार के दो बच्चों की जान कोरोना की वजह से चली गई।
बीते कुछ दिनों से परिवार के सात सदस्य कोरोना संक्रमण की वजह से अस्पताल में भर्ती थे। आईसोलेशन में इलाज के लिए रखे गए इन सात सदस्यों में दो मासूम बच्चे भी थे जिनकी उम्र सात व नौ वर्ष की रही।
लेकिन अस्पताल में आईसोलेशन के दौरान इन सात सदस्यों में छह ने कोरोना से जंग जीत ली है।
भर्ती सात में छह सदस्यों की लगातार दो रिपोर्ट नेगटिव आई है। लगातार दो नेगटिव रिपोर्ट आने के बाद परिवार ने ही नहीं बल्कि डाॅक्टर्स ने भी राहत की सांस ली है।
Read this also: तीन मौतें, दो कोरोना पाॅजिटिव के बावजूद यह जिला है ग्रीन जोन में, जानिए क्यों

स्वस्थ हुए सभी छह सदस्यों को अस्पताल के डाॅक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मियों व सुरक्षा गार्ड्स ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच अस्पताल से घर के लिए रवाना किया। अब परिवार के एक सदस्य विनीत अग्रवाल इस समय कोरोना पाॅजिटिव की वजह से आईसोलेशन में हैं।
सोमवार की देर रात में अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सभी छह सदस्य घर पहुंचे। यहां परिवार के लोग एक दूसरे को पाकर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। उनके शुभचिंतक भी फोन पर लगातार कोरोना को हराने पर खुशी व्यक्त कर रहे थे।

Home / Raisen / कोरोना को मात देने में सफल रहा यह परिवार, छह सदस्य स्वस्थ होकर घर लौटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो