scriptपति से हुआ झगड़ा तो रेलवे ट्रैक पर लेट गई पत्नी, हाथ पैर जोड़े तो मानी | husband wife fight wife laid down on railway track | Patrika News
रायसेन

पति से हुआ झगड़ा तो रेलवे ट्रैक पर लेट गई पत्नी, हाथ पैर जोड़े तो मानी

5 साल पहले की थी लव मैरिज..मामूली कहासुनी के बाद सुसाइड करने के लिए रेलवे ट्रैक पर जा लेटी थी पत्नी…

रायसेनDec 18, 2021 / 04:51 pm

Shailendra Sharma

mandideep.jpg

रायसेन. रायसेन जिले के मंडीदीप में एक महिला सुसाइड करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गई। पति भी महिला के पीछे पीछे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। काफी देर तक पति पत्नी को मनाने के लिए मिन्नतें करता रहा। पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह पति के साथ मिलकर महिला को समझाइश देकर ट्रैक से हटाया। महिला के ट्रैक से हटने के कुछ देर बाद ही ट्रेन ट्रैक पर गुजरी। घटना मंडीदीप स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे की है।

 

कहासुनी के बाद सुसाइड करने पहुंची पत्नी
मंडीदीप के वार्ड क्रमांक 1 की महावीर कॉलोनी में रहने वाले दंपत्ति के बीच शुक्रवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े से पत्नी इस कदर नाराज हो गई कि घर से निकलकर सीधे मंडीदीप स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे पहुंची और सुसाइड करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर लेट गई। पत्नी के पीछे पीछे पति भी रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और पत्नी की मनाने की कोशिश की। पति मन्नतें करता रहा हाथ पैर जोड़े लेकिन पत्नी ने उसकी एक न सुनी और जान देने पर अड़ी रही।

 

ये भी पढ़ें- दूल्हे की लग्जरी कार रुकवाई और बाइक से आशिक संग फरार हुई दुल्हन

 

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
महिला के रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने के इरादे से पहुंचने की सूचना जैसे ही डायल 100 को लगी तो मंडीदीप थाने से डायल 100 से आरक्षक ललन कुमार और पायलट अनीश खान मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे ललन कुमार ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई थी और पति उससे मिन्नतें कर रहा था। पुलिसकर्मियों ने भी महिला को समझाया कि अगर पति ने कुछ किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी लेकिन महिला मानने के लिए तैयार नहीं थी। बाद में किसी तरह महिला डेस्क की समझाइश के बाद महिला मानी और रेलवे ट्रैक से अलग हुई। उन्होंने बताया कि महिला के ट्रैक से हटने के कुछ देर बाद ही ट्रैक से ट्रेन गुजरी। बाद में महिला और पति दोनों समझाइश देने पर मान गए और साथ-साथ घर लौट गए।

देखें वीडियो- वैक्सीनेशन के लिए गजबोगरीब अपील

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x86e7jd
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो