scriptयूपी का दूल्हा एमपी की सुंदर दुल्हन, शादी के बाद आया ऐसा ट्विस्ट… | UP groom throws beautiful bride out of house as he doesn't get a car in dowry | Patrika News
रायसेन

यूपी का दूल्हा एमपी की सुंदर दुल्हन, शादी के बाद आया ऐसा ट्विस्ट…

MP News: रायसेन जिले की रहने वाली युवती की शादी 11 मार्च 2024 को यूपी के रायबरेली के रहने वाले युवक के साथ धूमधाम से हुई थी।

रायसेनJun 19, 2024 / 08:44 pm

Shailendra Sharma

UP groom throws beautiful bride
MP News: मध्यप्रदेश के रायसेन जिले की रहने वाली एक युवती की शादी चंद महीनों बाद ही टूटने की कगार पर है। शादी टूटने की वजह पति का दहेज का लालच है। पति ने दहेज में कार न मिलने के कारण उसे छोड़ दिया है और जब से वो अपने मायके आई है उसे न तो लेने आया है और न ही उसकी कोई खबर ली है। आरोपी पति यूपी के रायबरेली का रहने वाला है और इंदौर में एलएनटी कंपनी में काम करता है। पीड़ित युवती ने अपनी शादी बचाने के लिए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।
dowery

11 मार्च 2024 को हुई थी शादी

पीड़ित नवविवाहिता ने एसपी की जनसुनवाई में पहुंचकर बताया है कि उसकी शादी 11 मार्च 2024 को परिजन ने धूमधाम से यूपी के रायबरेली के रहने वाले रत्नेश उर्फ बादल नामदेव के साथ की थी। शादी के बाद वो अपनी ससुराल गई जहां कुछ दिनों तक तो सब ठीक रहा लेकिन बाद में पति व ससुरालवाले दहेज की डिमांड करने लगे। नवविवाहिता के मुताबिक उसका पति रत्नेश उर्फ बादल इंदौर की सतवास एनएनटी कंपनी में नौकरी करता है।

कार नहीं मिला तो पत्नी को छोड़ा

पीड़ित नवविवाहिता का आरोप है कि पति अक्सर दहेज में कार न मिलने की बात कहता है। कार न देने के कारण परिवारवालों को बुरा-भला कहता है जबकि परिवारवालों ने शादी में अपनी हैसियत से बढ़कर पैसे खर्च किए और पूरी घर गृहस्थी का सामान दिया था। नवविवाहिता ने ये भी बताया कि वो 18 मार्च से मायके में रह रही है लेकिन अभी तक न तो पति ने और न ही ससुरालवालों ने उससे बात की है।

Hindi News/ Raisen / यूपी का दूल्हा एमपी की सुंदर दुल्हन, शादी के बाद आया ऐसा ट्विस्ट…

ट्रेंडिंग वीडियो