scriptपूर्व सीएम बघेल बोले – भाजपाई केवल भूपेश नाम की माला जप रहे… | Former CM Bhupesh Baghel said - BJP people are only chanting the name of Bhupesh... | Patrika News
राजनंदगांव

पूर्व सीएम बघेल बोले – भाजपाई केवल भूपेश नाम की माला जप रहे…

CG Election 2024 News: बघेल ने कहा कि उन्हे पूर्व मुख्यमंत्री हुए पांच माह हो गए हैं लेकिन भाजपा की मोदी सरकार को भूपेश बघेल से ही इतना डर है कि वे केवल भूपेश बघेल पर राजनीतिक आरोप लगाकर अपनी रोटी सेंकने में लगे हैं।

राजनंदगांवApr 24, 2024 / 08:18 am

Shrishti Singh

Lok sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शहर के राजीव चौक में आयोजित सभा में भाजपा पर जमकर हमला बोला और विभिन्न सभाओं मे गृहमंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आरोपों का जवाब भी दिया। बघेल ने कहा कि उन्हे पूर्व मुख्यमंत्री हुए पांच माह हो गए हैं लेकिन भाजपा की मोदी सरकार को भूपेश बघेल से ही इतना डर है कि वे केवल भूपेश बघेल पर राजनीतिक आरोप लगाकर अपनी रोटी सेंकने में लगे हैं।
यह भी पढ़ें

मोदी बोले – कांग्रेस ने 60 साल तक गरीबी हटाओ का नारा दिया और अपने नेताओं की झोली भरती रही..

छग में पहुंचने वाले सभी भाजपा नेता केवल भूपेश बघेल के नाम की माला जपकर जनता को बरगलाने में लगे हैं। सभा में बघेल ने कहा कि प्रदेश में पिछले पांच साल की सरकार में उत्साह का वातावरण कायम रहा। खैरागढ़ में भी जिला निर्माण का उत्साह सभी के चेहरे में दिख रहा है। जिसे दो घंटे में ही भूपेश सरकार ने पूरा किया था। बघेल ने कहा कि भूपेश सरकार में किसानाें की कर्जमाफी सरकार बनते ही दो घंटे में की गई थी। 68 सीटें देने वाली जनता का पिछले पांच साल की सरकार में हर मांग पूरी की गई। धान खरीदी 15 से 20 क्विंटल बढ़ाई गई। समर्थन मूल्य वादे के अनूरूप 25 सौ रुपए किया गया। चार किश्त में बोनस देने से प्रदेश के किसी किसान को साल भर कर्ज लेने की स्थिति नहीं आई। किसानाें के साथ श्रमिकों, मजदूराें, भूमिहीनों और बेरोजगारों को राशि देने वाली भूपेश सरकार ही थी।
यह भी पढ़ें

जानवरों का अवैध व्यापार करने वालों पर वन विभाग ने कसा शिकंजा, दो आरोपियों से 16 तोते के बच्चे जब्त

आरोपों का दिया जवाब

सभा में पूर्व सीएम बघेल ने भाजपा के हर आरोपों का जवाब देते कहा कि शराब घोटाले का आरोप लगाने वाली भाजपा की सरकार उसी फैक्ट्री से शराब सप्लाई करवा रही है। उसी होलोग्राम कंपनी से होलोग्राम मंगा रही है । प्लेसमेंट एजेंसी भी वही है। पहले घोटाला हुआ तो साय सरकार क्यों चुप है। दो साल से इसमें मोदी सरकार भी कार्यवाही नहीं कर पाई। बघेल ने गोबर घोटाले को केवल राजनीतिक बताते कहा कि आम लोगाें ने गोबर बेचा।

Home / Rajnandgaon / पूर्व सीएम बघेल बोले – भाजपाई केवल भूपेश नाम की माला जप रहे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो