scriptलग्जरी कार में सवार हाइवे पर घूमता मिला रावण, कहा तुम मुझे नहीं मार सकते राम, मैं कोरोना टीका लगवाकर आया हूं | Unique Dussehra festival, entry of Ravana in a luxury car | Patrika News

लग्जरी कार में सवार हाइवे पर घूमता मिला रावण, कहा तुम मुझे नहीं मार सकते राम, मैं कोरोना टीका लगवाकर आया हूं

locationराजनंदगांवPublished: Oct 16, 2021 12:58:29 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

रावण ने कोरोना वायरस को लेकर मास्क है जरूरी 2 गज की दूरी, तुम मुझे नहीं मार सकते राम क्योंकि मैं कोरोना वायरस का टीका लगा कर आकर आया हूं जैसे हास्य प्रसंग से लोगों का दिल जीत लिया

लग्जरी कार में सवार हाइवे पर घूमता मिला रावण, कहा तुम मुझे नहीं मार सकते राम, मैं कोरोना टीका लगवाकर आया हूं

लग्जरी कार में सवार हाइवे पर घूमता मिला रावण, कहा तुम मुझे नहीं मार सकते राम, मैं कोरोना टीका लगवाकर आया हूं

राजनांदगांव/चिचोला. राजनांदगांव जिले के छुरिया ब्लाक के ग्राम पंचायत पाटेकोहरा में दशहरा पर्व अनोखे अंदाज में मनाया गया। यहां लंकापति रावण अपनी राक्षसी सेना के साथ लग्जारी ओपन कार में सवार होकर पाटेकोहरा से नेशनल हाइवे में घूमते नजर आए। राक्षसी सेना के साथ कार में सवार होकर भ्रमण किया और रणभूमि बने मैदान में धमाकेदार एंट्री की। नेशनल हाइवे में रावण को लग्जरी अंदाज में घूमते देख लोगों के बीच सेल्फी लेने की होड़ मच गई। रावण भी लोगों को निराश नहीं किया और लोगों के साथ सेल्फी ली। जिसके बाद रामायण में गणेश की पूजा अर्चना के साथ रामलीला की शुरुआत हुई।
तुम मुझे नहीं मार सकते राम मैं कोरोना टीका लगवा कर आया हूं
दशहरा स्थल पर राम-रावण युद्ध हुआ और अंत में रावण वध के साथ रावण का पुतला दहन किया गया। इस बार रावण ने कोरोना वायरस को लेकर मास्क है जरूरी 2 गज की दूरी, तुम मुझे नहीं मार सकते राम क्योंकि मैं कोरोना वायरस का टीका लगा कर आकर आया हूं जैसे हास्य प्रसंग से लोगों का दिल जीत लिया और दर्शकों ने खूब ठहाके लगाएं। रावण दहन के बाद जमकर हुई आतिशबाजी साथ ही बलून आसमान में छोड़े गए।
दर्शकों को खूब हंसाया
ग्राम पाटेकोहरा में दशहरा में राम की सेना पिकअप वाहन में सवार होकर मैदान में पहुंची। राम की भूमिका में राजकुमार सिन्हा, लक्ष्मण बने अजय कुमार साहू, हनुमान का किरदार धर्मेंद्र चंद्रवंशी और महेंद्र चंद्रवंशी ने अंगद की किरदार निभाया। साथ में छोटे-छोटे बच्चों ने वानर सेना की भूमिका निभाई और रावण का महत्वपूर्ण किरदार पाटेकोहरा के समाजसेवी परमजीत सिंह (पम्मा) ने निभाई। रावण की सेना में भगवा राम ठाकुर इंद्रेश साहू के साथ राक्षसों की भूमिका कई लोगों ने निभाया और कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया। इस दौरान दशहरा मैदान में जमकर श्री राम के नारे लगते रहे।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो