scriptLockdown में महाराष्ट्र से लग्जरी कार में शराब की तस्करी करते युवक गिरफ्तार, दो लाख का शराब जब्त | Youth arrested for smuggling liquor from Maharashtra in lockdown | Patrika News

Lockdown में महाराष्ट्र से लग्जरी कार में शराब की तस्करी करते युवक गिरफ्तार, दो लाख का शराब जब्त

locationराजनंदगांवPublished: May 09, 2021 02:00:22 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Illegal liquor in Rajnandgaon: लॉकडाउन में अधिक कीमत पर शराब बेचने के चक्कर में महाराष्ट्र से शराब की रोजाना भारी मात्रा में तस्करी हो रही है।

लॉकडाउन में महाराष्ट्र से लग्जरी कार में शराब की तस्करी करते युवक गिरफ्तार, दो लाख का शराब जब्त

लॉकडाउन में महाराष्ट्र से लग्जरी कार में शराब की तस्करी करते युवक गिरफ्तार, दो लाख का शराब जब्त

राजनांदगांव. लॉकडाउन (Lockdown in Rajnandgaon) में अधिक कीमत पर शराब बेचने के चक्कर में महाराष्ट्र से शराब की रोजाना भारी मात्रा में तस्करी हो रही है। चिचोला पुलिस ने शनिवार को भिलाई के युवक को कार में बड़ी मात्रा में महाराष्ट्र निर्मित शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 10 पेटी शराब व परिवहन में प्रयुक्त कार ्रक्रमांक सीजी 07-4130 को जब्त किया गया है। आरोपी सुपेला भिलाई निवासी राहुल पिता रमेश खत्री के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट व महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के कब्जे से जब्त 10 पेटी शराब की कीमत 2 लाख 40 हजार 960 रुपए आंकी गई है।
Read more: महाराष्ट्र से बोरी में भरकर लाया था अवैध शराब, लॉकडाउन में पुलिस की चौकसी देख मंदिर के पास छोड़कर भागा तस्कर …..

पुलिस ने नाकेबंदी करके जांच की
चिचोला पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी। वेगनआर कार में महाराष्ट्र निर्मित शराब की तस्करी की जा रही है। ऐसे में पुलिस की टीम नारायणगढ़ के पास नाकेबंदी की और कार को रोककर पूछताछ और जांच में बड़ी मात्रा में महाराष्ट्र निर्मित शराब की तस्करी का खुलासा हुआ है।
शराब तस्कर को किया गिरफ्तार
डोंगरगांव पुलिस ने दो पहिया वाहन में महाराष्ट्र निर्मित शराब की तस्करी करते हुए आरोपी सुरेंद्र पिता अंजोरी राम रावटे 27 साल निवासी देवरी जिला बालोद को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 50 नग महाराष्ट्र निर्मित शराब जब्त की गई है। जब्त शराब की कीमत 3500 रुपए आंकी गई है। इसके अलावा परिवहन में प्रयुक्त दो पहिया को भी जब्त किया गया है।
यहां भी कार से हो रही थी तस्करी
इधर छुरिया पुलिस ने भकुर्रा गौठान के पास कार से महाराष्ट्र निर्मित शराब की तस्करी करते राजनांदगांव के राहुल नगर निवासी 31 वर्षीय सिद्धार्थ पिता किशोर वासनिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 190 नग शराब की जब्ती हुई है। इसकी कीमत 4 हजार 940 रुपए आंकी गई है। वहीं शराब की तस्करी में प्रयुक्त कार क्रमांक सीजी 08 एजेबीएल 2942 को भी जब्त कर ली गई है। आरोपी के खिलाफ धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो