scriptकर्ज से परेशान पति ने पत्नी को मारा फिर खुद झूल गया फंदे पर…पढ़े यह है कारण | A husband troubled by debt killed his wife and then hanged himself… read this is the reason | Patrika News
राजसमंद

कर्ज से परेशान पति ने पत्नी को मारा फिर खुद झूल गया फंदे पर…पढ़े यह है कारण

राजसमंद. कर्ज से परेशान होकर पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। इसमें कर्जदार को कर्ज चुकाने के लिए लोन नहीं होने की बात सामने आई है। पुलिस ने दोनों के शवों को आर.के.राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। मृतकों का पोस्टमार्टम मंगलवार को करवाया जाएगा।

राजसमंदApr 23, 2024 / 10:53 am

himanshu dhawal

मृतक के घर के बाहर लगी लोगों की भीड़

कांकरोली थानाधिकारी हनुवंत सिंह ने बताया कि कांकरोली स्थित पुराने बस स्टैण्ड के निकट तेली मोहल्ले में सोमवार शाम को पत्नी और पति का शव कमरे में मिला। उन्होंने बताया कि जसवंत तेली (47) और उसकी पत्नी हेमलता तेली (44) मकान में अकेले रहते थे। उनके एक पुत्री है जिसकी शादी पहले चुकी है। जसवंत तेली ने कर्ज से परेशान होकर पहले पत्नी को मारा और इसके बाद फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलते ही घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को आर.के.राजकीय चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में शिफ्ट कराया। मृतकों का पोस्टमार्टम मंगलवार को कराया जाएगा। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इस संसदीय क्षेत्र में 30 मतदाताओं नहीं हुई इच्छा पूरी…पढ़े पूरा मामला

पत्नी को अकेला छोड़ता कर्जदार करते परेशान

मृतक जसवंत ने आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया। इसमें उसने बताया कि कोरोना के दौरान काम मंदा हो गया था। इससे काफी कर्जा हो गया था। कर्जदार कर्जा चुकाने के लिए परेशान कर रहे थे। गत दिनों उक्त कर्ज को चुकाने के लिए किसी बैंक से लोन लेना तय हुआ था, लेकिन किसी कारण बैंक ने भी लोन देने से मना कर दिया। इसके कारण परेशान चल रहा था। वीडियो में बताया कि पहले पत्नी को मार रहा हूं क्योंकि मेरे जाने के बाद इसके अकेले रहने पर कर्जदार इसे भी परेशान करेंगे। इसके कारण पहले पत्नी को मार रहा हूं और उसके बाद स्वयं भी अपनी जीवनलीला समाप्त कर रहा हूं। उसने यह भी कहा कि मेरे जाने के बाद परिवार के किसी सदस्य को परेशान नहीं किया जाए।

Home / Rajsamand / कर्ज से परेशान पति ने पत्नी को मारा फिर खुद झूल गया फंदे पर…पढ़े यह है कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो