प्रेमिका से मिलने होटल पहुंचे युवक ने किया कुछ ऐसा कि चली गई जान

-पीतल कारोबारी युवक की हालात बिगड़ने हो गई मौत
-पुलिस ने प्रेमिका को लिया हिरासत में
-पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव परिजनों को सौंपा

By: Iftekhar

Published: 03 Mar 2019, 09:12 PM IST

रामपुर. होटल में प्रेमिका के साथ ठहरे पीतल कारोबारी युवक की अचानक हालत बिगड़ गई । युवक की बिगड़ती हालत को देख प्रेमिका ने होटल के मालिक की मदद से एम्बुलेंस बुला लिया, लेकिन ज़िला अस्प्ताल की इमरजेंसी में जैसे ही युवक पहुंचा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिर होटल के रूम में दोनों के बीच ऐसा किया हुआ जिससे युवक की हालत बिगड़ गई। इस सवाल का जबाब जानने के लिए पुलिस पड़ताल कर रही है।

जन्मदिन पर युवक BMW से जा रहा था यह काम करने, तभी गाड़ी के उड़ गए परखच्चे और हो गई मौत

प्रेमी के मरने की खबर सुनते उसकी प्रेमिका सदमे में आ गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की प्रेमिका को तुरन्त हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। वहीं, पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को घटना की सूचना देकर ज़िला अस्प्ताल बुलाया लिया। देर रात युवक के परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही डैडबॉडी पुलिस से मांग रहे थे, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम कराने की बात कर रही थी।

पाक पर हमले के बाद हिंदू धर्म गुरु बोले, देशवासी बिल्कुल न करें यह काम, नहीं तो हो सकता है नुकसान

पुलिस हिरासत में प्रेमिका ने मीडिया को बताया कि मेरे प्रेमी का नाम इमरान उर्फ तनवीर है । वह पीतल कारोबारी थे। उसने बताया कि 7 साल पहले मेरे शौहर की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उसके बाद इमरान से मुझे मुहब्बत हो गई। तभी से में इमरान से मिलने अकसर होटल आया करती थी। इसी संबंध में शनिवार की शाम हम यहां आए, लेकिन होटल में कुछ ही समय बीता था कि अचानक उनकी हालात बिगड़ गई। इसके बाद मैंने तुरन्त होटल रिशेप्शन को एम्बुलेंस मंगवाने को कहा, जैसे ही एम्बुलेंस यहां आईतो तुरन्त उसे हम हॉस्पिटल लेकर आ गए। जहां पर इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों ने उसे कुछ ही देर में मरा घोषित कर दिया।


घटना कोतवाली सिविल लाइन इलाके के होटल डिलाइट की है। जहां पर लगे सीसीटीवी के रिकॉर्डके मुताबिक शाम 4 बजकर 40 मिनट पर युवक होटल के रिसेप्शन पर इंट्री करके रूम में अपनी प्रेमिका के साथ दाखिल हुआ था। इसके बाद 5 बजकर 55 मिनट पर उसे एम्बुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के तुरन्त बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए कई टीमों को लगा दिया। साथ ही उसकी प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दी है। इसके साथ ही हॉस्पिटल में मृतक के परिजन हंगामा न कर, इसके लिए नगर कोतवाली और सिविल लाइन पुलिस वहां पर लगी रही । प्रेमी और प्रेमिका दोनों के दो-दो बच्चे हैं। दोनों समाज और परिवार से छुप-छुपकर मुरादाबाद से रामपुर के हॉटल्स में मिलने आते थे। इसी सिलसिले में होटल पहुंचे प्रमी शनिवार को मौत हो गई।

सूत्रों की माने तो युवक ने कुछ ज्यादा ही मात्रा में सेक्स वर्धक दवा खा ली, जिससे पहले उसे उल्टियां होने लगी और बाद में उसकी इतनी हालात बिगड़ी कि उसकी कुछ ही देर में मौत हो गई। पुलिस ने अब शव का पंचनामा भरने के साथ ही पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। इसके बाद परिजन शव को लेकर मुरादाबाद के लिए निक गए।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned