scriptआजम खान के बेटे के नाम से बनाया गया फर्जी फेसबुक पेज, अब सपा उठाने जा रही बड़ा कदम | abdullah azam fake facebook page created by someone | Patrika News

आजम खान के बेटे के नाम से बनाया गया फर्जी फेसबुक पेज, अब सपा उठाने जा रही बड़ा कदम

locationरामपुरPublished: Jun 03, 2021 11:23:09 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

अब्दुल्ला फैन क्लब नाम से बनाया गया फेसबुक पेज। सपा जिलाध्यक्ष पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की करेंगे मांग।

azam-khan-abdullah-azam_1576485424.jpg
रामपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर के वर्तमान सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के नाम से किसी अज्ञात ने फर्जी फेसबुक पेज बनाकर उसका मिस यूज शुरू कर दिया है। जिसको लेकर सपाई नाराज हैं। बीती रात सांसद आजम खान के मीडिया प्रभारी ने एक वीडियो बयान जारी करके कहा है कि समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह थाना सिविल लाइंस में जाकर लिखित तहरीर देंगे और पुलिस से मांग करेंगे कि जल्द ऐसे लोगों का पता करके उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करें जिन्होंने अब्दुल्ला आजम का फर्जी फेसबुक पेज बनाया है।
यह भी पढ़ें

संस्कृत भाषा के ज्ञाता और चारों वेदों के ज्ञानी इस मौलाना के इंतकाल से हिंदू-मुस्लिमों में शोक

दरअसल, सांसद आजम के मीडिया प्रभारी फ़साहत अली खान उर्फ शानू ने कहा है कि आजम अब्दुल्ला फैन क्लब नाम से फेसबुक पेज को बनाने के लिए ना तो स्वयं आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम से किसी ने कोई अनुमति ली और ना ही सांसद आजम खान से। ऐसी स्थिति में अगर किसी ने उनके नाम से पेज बनाया है तो वह गलत है। जैसे ही परिवार के सदस्यों को यह बात पता चली तो उन्होंने तय किया है कि फर्जीवाडा करने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाए। उसी को लेकर यह तय किया गया है कि पुलिस को तहरीर देकर इनके विरुद्ध कार्रवाई की मांग की जाएगी।
यह भी पढ़ें

अनलॉक में बाधा बन सकती है ये भीड़, सब्जी मंडी में उड़ रहीं कोविड प्रोटोकॉलकी धज्जियां

गौरतलब है कि सांसद आजम खान व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम इन दिनों लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनका उपचार चल रहा है। बीते डेढ़ बरस से सीतापुर की जिला जेल में दोनों बंद हैं। उनके ऊपर तमाम आरोप लगे हैं। पिछले दिनों उनकी तबीयत बिगड़ गई, तब उन्हें बेहतर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां आजम खान की हालत में सुधार के बाद एक बार फिर से बिगड़ गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो