script‘आजम खान को जान से मारना चाहते हैं ये राज्यसभा सांसद’, देखें वीडियो | amar singh want to kill azam khan said sp leader | Patrika News
रामपुर

‘आजम खान को जान से मारना चाहते हैं ये राज्यसभा सांसद’, देखें वीडियो

नगर अध्यक्ष आसींद राजा की अगुवाई में सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह एमएलसी घनष्याम सिंह लोधी समेत एक दर्जन सपाई शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा के ऑफिस पहुंचे।

रामपुरDec 28, 2018 / 06:38 pm

Rahul Chauhan

रामपुर। रामपुर में सपाइयों ने पुलिस के ऑफिस में मुलाकात करके 12 पन्नों का प्रार्थना पत्र दिया है। पत्र में मांग की है कि वह शीघ्र ही राज्यसभा सांसद अमर सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके जांच करवा कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराएं। साथ ही पूर्व मंत्री आजम खान की सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत किया जाए क्योंकि भविष्य में अमर सिंह जैसे लोग आजम खान साहब की हत्या कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

दिव्यांग को भाजपा नेता द्वारा पीटने का मामला,अखिलेश ने जब किया ये ट्वीट तो अब भाजपाई नहीं दे पा रहे जबाब

दरअसल, नगर अध्यक्ष आसींद राजा की अगुवाई में सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह एमएलसी घनष्याम सिंह लोधी समेत एक दर्जन सपाई शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा के ऑफिस पहुंचे। जहां पर उन्होंने एक वीडियो सीडी साक्ष्य के रूप में प्रार्थना पत्र के साथ संगलन की।
आसिम राजा ने पुलिस अधीक्षक को दिए पत्र के जानकारी दी और उनसे यह अपेक्षा भी करते हुए मांग कि की वह तत्काल मामले की गंभीरता को समझते हुए राज्य सभा सांसद अमर सिंह के खिलाफ एफआईआर लॉन्च करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाएंगे।
यह भी पढ़ें

प्रदेश में महिलाआें की सुरक्षा की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

आसिम राजा ने अमर सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीते 30 अगस्त 2018 को रामपुर में अमर सिंह ने एक प्रेस वार्ता की थी। अमर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में बोला है कि जब वह रामपुर आए थे तब आजम खान साहब को 500-700 बंदूकों, रायफलों से जान से मारने की नियत से गया था। लेकिन गनीमत रही कि वह सामने नहीं आए। अगर सामने आते तो मैं उन्हें मार देता या वह मुझे मार देते। आसिम राजा ने कहा कि एक निजी चैनल के इंटरव्यू में हमने खुद अमर सिंह को सुना है कि वह आजम खान को जान से मारना चाहते हैं।

Home / Rampur / ‘आजम खान को जान से मारना चाहते हैं ये राज्यसभा सांसद’, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो