scriptसंभल: दिव्यांग को भाजपा नेता द्वारा पीटने का मामला,अखिलेश ने जब किया ये ट्वीट तो अब भाजपाई नहीं दे पा रहे जबाब | Bjp leader betan youth video viral | Patrika News

संभल: दिव्यांग को भाजपा नेता द्वारा पीटने का मामला,अखिलेश ने जब किया ये ट्वीट तो अब भाजपाई नहीं दे पा रहे जबाब

locationसम्भलPublished: Dec 28, 2018 04:52:13 pm

Submitted by:

jai prakash

दिव्यांग बार-बार अखिलेश यादव को वोट देने की बात कर रहा था।

moradabad

संभल: दिव्यांग को भाजपा नेता द्वारा पीटने का मामला,अखिलेश ने जब किया ये ट्वीट तो अब भाजपाई नहीं दे पा रहे जबाब

संभल: बीते सोमवार को एसडीएम कार्यालय के बाहर भाजपा नेता मोहम्मद मियां ने एक दिव्यांग युवक के मुंह में डंडा देने के साथ ही उसकी पिटाई भी की थी। वो भी इस बात पर कि दिव्यांग बार-बार अखिलेश यादव को वोट देने की बात कर रहा था। ये वीडियो तेजी से जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पहले तो पुलिस ने शांतिभंग में दिव्यांग का चालान कर दिया लेकिन मामला तूल पकड़ते ही दिव्यांग को छोड़ दिया। वहीँ अब इस मामले में भाजपा नेता पर कार्यवाही को लेकर सपा कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। इस मामले में खुद सपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें सपा कार्यकर्ता दिव्यांग को लड्डू खिला रहे हैं। जिसमें उन्होंने एक लाइन भी लिखी है कि धमकी का जबाब वोट से और लाठी का जबाब लड्डू से। ये री ट्वीट भी खूब ट्वीट हो रहा है।

पार्क में लगी रोक तो यहां जाकर मुसलमानों ने पढ़ी जुम्मे की नमाज, देखें वीडियो

ये हुआ था मामला

यहां बता दें कि संभल में भाजपा अल्संख्यक मोर्चा के नेता मोहम्मद मियां उस वक्त चर्चा में आ गये जब उन्होंने एसडीएम् कार्यालय के बाहर एक दिव्यांग युवक को डंडे से न सिर्फ पीट रहे थे,बल्कि उसके मुंह में डंडा घुसाने की कोशिश कर रहे थे। युवक का कुसूर इतना था कि वो बार-बार अखिलेश यादव को वोट देने की बात कर रहा था।

सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर यह लोग कुछ एेसे बनाते थे, बेराेजगारों को ठगी का शिकार-देखें वीडियो

सपाइयों ने की कार्यवाही की मांग

जब ये वीडियो ट्वीटर पर अखिलेश यादव ने री ट्वीट किया तो सपाई भी सक्रीय हो गए और दिव्यांग के घर पहुंचकर उसे मिठाई खिलाई। इस तस्वीर को भी अखिलेश ट्वीट किया है। यही नहीं सपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी भाजपा नेता पर कार्यवाही की मांग पुलिस से की है। और ज्ञापन भी सौंपा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो