scriptVIDEO: आग बबूला हुए आजम खान ने चुनाव से पहले दिया बड़ा बयान, कहा-इस जिले को ‘कश्मीर’ बनान चाहती है सरकार | Azam Khan's big statement, said - wants to make this district 'Kashmir | Patrika News

VIDEO: आग बबूला हुए आजम खान ने चुनाव से पहले दिया बड़ा बयान, कहा-इस जिले को ‘कश्मीर’ बनान चाहती है सरकार

locationरामपुरPublished: Mar 15, 2019 03:54:47 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

-एक बार फिर आजम खान का बड़ा बयान
-सरकार पर जिला प्रशासन पर भड़के आजम
-लगाया माहौल खराब करने का आरोप

azam khan

आग बबूला हुआ आजम खान ने दिया बड़ा बयान, कहा-इस जिले को ‘कश्मीर’ बनान चाहती है सरकार

रामपुर। उर्दू गेट टूटने के बाद से रामपुर का माहौल गरम है। आचार संहिता लगने के बाद प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया को आजम खान एक बार फिर भड़क गए। गुरुवार को आजम खान ने एक अहम बैठक की। बैठक के बाद आजम खान ने कहा कि इन दिनों रामपुर के हालात बहुत बुरी चल रही है। आजम खान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि बीजेपी और जिला प्रशासन मिलकर रामपुर को कश्मीर बनाना चाहते हैं।
आजम खान यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि आए दिन शहर का माहौल खराब कर रहे हैं। शहर में अघोषित कर्फ्यू लगा हैं। मेरी बनाई हुई इमारतें तोड़ रहे हैं, जिसको लेकर पूरे शहर का माहौल खराब हो रहा है। आजम खान ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में इस वक्त सारा प्रशासन चुनाव कराने में लगा हुआ है। लेकिन रामपुर प्रशासन है कि रामपुर में बवाल कराने के लिए पुरानी इमारतों को तोड़कर माहौल खराब कर रहा है। पूरे जिले में एक ही टारगेट है जिला प्रशासन का, किसी भी तरह से हमें बर्बाद किया जाए। हमारी इमारतों को बर्बाद किया जाए, हमारे स्कूलों को तोड़ा जाए और एक धर्म के लोगों को परेशान किया जाए। सबका साथ सबका विकास करने वाले भी अल्पसंख्यक के साथ जब ऐसा करेंगे तो फिर सवाल तो उठेंगे।
सपा नेता आजम खान इन दिनों रामपुर के नए डीएम आंजनेय कुमार सिंह की कार्यवाही को लेकर नाराज हैं । डीएम ने 19 फरवरी को यहां का कार्यभार संभाला था और उसके बाद से ही पूर्व की सरकार में आजम खान द्वारा 4000000 रुपए की धनराशि से बनवाए गए उर्दू गेट को रामपुर डीएम ने यह कहकर तुड़वा दिया। साथ ही जिस विभाग की जमीन पर यह बना हुआ था उससे कोई एनओसी नहीं ली गई। इसी बात को लेकर आजम खान ने प्रेस वार्ता करके डीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उसके बाद उनकी पत्नी ने डीएम को पत्र लिखकर तंज कसा। इतना ही नहीं आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने रामपुर डीएम के खिलाफ मोर्चा खोल कर यह बात कही कि रामपुर डीएम रामपुर जिले को खून में नहाना चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो