scriptहार से बौखलाई जया प्रदा अमित शाह से करेंगी रामपुर के कुछ भाजपा नेताओं की शिकायत | jaya prada says i give complaint amit shah about bjp leader | Patrika News

हार से बौखलाई जया प्रदा अमित शाह से करेंगी रामपुर के कुछ भाजपा नेताओं की शिकायत

locationरामपुरPublished: May 24, 2019 07:21:06 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

भाजपा के नेताओं पर लगाया अंदर खाने मिली भगत का आरोपदो बार रामपुर से सांसद रह चुकी है जया प्रदा

news

हार से बौखलाई जया प्रदा रामपुर के कुछ भाजपा नेताओं की शिकायत अमित शाह से करेंगी

रामपुर।लोकसभा चुनाव में जहां भाजपा ने भारी बहुमत के साथ यूपी से लेकर देश में जीत दर्ज की हैं। वहीं रामपुर लोकसभा सीट पर दो बार सांसद रह चुकी जया प्रदा को सपा के आजम खान ने सामने भारी मतों से हार का सामना करना पड़ा। अब जया प्रदा ने हार की वजह अपने ही पार्टी के कुछ भाजपा नेताओं को ठहराया है। इतना ही उन्होंने आरोप लगाया कि इन नेताओं ने अंदर खाने आजम खान की मदद की है।
जल्द ही पार्टी हाईकमान से करूंगी शिकायत

लोकसभा चुनाव 2019 के गुरुवार को आए परिणाम में सपा नेता और गठंधन उम्मीदवार आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को करीब एक लाख मतों से हरा दिया। इससे वह काफी परेशान नजर आई। चुनाव के दौरान बयानबाजी को लेकर सबसे चर्चित रही इस लोकसभा सीट पर ज्यादातर लोगों की नजर थी। वहीं हार हाथ लगने पर जया प्रदा ने कहा कि उन्हें पार्टी के कुछ अपने ही नेताओं की वजह से ही हार का मुंह देखना पड़ा। अब इन नेताओं की शिकायत वह भाजपा हाईकमान और अमित शाह से करेंगी।
दाे बार इसी लाेकसभा से सांसद रह चुकी है जया प्रदा

बता दें कि जया प्रदा रामपुर लोकसभा से दो बार सांसद रह चुकी है। इस बार वह भाजपा की उम्मीदवार के रूप में इस सीट से चुनाव मैदान में उतरी थी, लेकिन इस बार उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। वहीं नौ बार से रामपुर विधानसभा से विधायक रह चुके आजम खान यहां से पहली बार लोकसभा चुनाव लडऩे के साथ ही भारी मतों से जीत हासिल कर सांसद बन गये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो