scriptआजम खान के गढ़ में गरजे जेपी नड्डा, बोले- रामपुर चाकू हिंसा के लिए था मशहूर, आज यहां का वायलिन दुनिया में फेमस | JP Nadda says PM Modi has changed definition of politics in rampur | Patrika News
रामपुर

आजम खान के गढ़ में गरजे जेपी नड्डा, बोले- रामपुर चाकू हिंसा के लिए था मशहूर, आज यहां का वायलिन दुनिया में फेमस

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानी सोमवार को रामपुर पहुंचे। बरेली रोड स्थित भारत गार्डन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 400 सौ पार सीट जीताकर फिर से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है।

रामपुरApr 08, 2024 / 04:05 pm

Anand Shukla

 JP Nadda says PM Modi has changed definition of politics in rampur

J. P. Nadda

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रामपुर में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने भमौरा के शिव मंदिर को नमन करते हुए अपनी बात शुरू कर राजा राम सिंह को कठौरिया को भी याद किया। सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब रामपुर में कानून की हालत बदतर थी। कारोबारी लगातार यहां से पलायन कर रहे थे। यहां माफिया राज हावी था। आज हमारी बेटियां बिना डर के कॉजेल जा रही है। यह तस्वीर मोदी और योगी के कारण बदली है।
उन्होंने कहा कि रामपुर का चाकू हिंसा के लिए मशहूर था। आज यहां का वायलिन दुनिया में फेमस है। उन्होंने कहा कि 400 पार सीट जीतकर नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाना है। इसलिए घनश्यान लोधी को संसद पहुंचाना जरूरी है।
यह भी पढ़ें

संघमित्रा मौर्य को बीजेपी डिंपल यादव के खिलाफ लड़ा सकती है चुनाव, केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश कमेटी से मांगी रिपोर्ट

पीएम मोदी ने बदल दी राजनीति की परिभाषा
जेपी नड्डा ने कहा, “ये देश के विकास, देश को विकसित करने का चुनाव है। पहले लोगों को बांटकर वोट बैंक की राजनीति होती थी लेकिन पीएम मोदी ने राजनीति की परिभाषा बदल दी। आज वोट बैंक की राजनीति नहीं सिर्फ विकास की राजनीति होती है। प्रधानमंत्री ने राजनीति का कल्चर बदल दिया है।”

Home / Rampur / आजम खान के गढ़ में गरजे जेपी नड्डा, बोले- रामपुर चाकू हिंसा के लिए था मशहूर, आज यहां का वायलिन दुनिया में फेमस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो