scriptPulwama Terrorist Attack : सपा नेता आजम खान का बड़ा बयान, कहा-ये तो होना ही था | Big statement of SP leader Azam Khan, said it was bound to happen | Patrika News

Pulwama Terrorist Attack : सपा नेता आजम खान का बड़ा बयान, कहा-ये तो होना ही था

locationरामपुरPublished: Feb 15, 2019 04:51:23 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले पर आजम खान का बड़ा बयान

azam khan

Pulwama Attack: सपा नेता आजम खान का बड़ा बयान, कहा-ये तो होना ही था

रामपुर। एक तरफ जहां पूरा देश CRPF के वीर जवानों की सहादत को सलाम कर रहें हैं, उन्हें नमन कर रहें, तो परिजन जवानों की शहादत से गमगीन हैं और आतंकियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ देश के ऐसे नेता हैं, जो शहीदों की शहादत पर राजनीतिक रोटियां सेंकने से बाज नही आ रहें। कुछ ऐसा ही बयान सामने आया है सपा नेता आजम खान का सामने आया है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान का कहना है कि जांच एजेंसियों से जब राजनीतिक काम करवाएंगे तो बुरा ही होगा।
ये भी पढ़ें : VIDEO-Pulwama attack : शहादत से आक्रोश में परिजन, कहा-सर्जिकल स्ट्राइक करे या फिर युद्ध, बदला ले सरकार

आजम खान ने कहा कि अगर सरकार जांच एजेंसियों से राजनीतिक काम कराएगी तो ये तो होना ही था। उन्होंने कहा कि सरकार ने जांच एजेंसियों को ममता बनर्जी की जांच करा रहे हैं, और भी कई विपक्षी नेताओं की जांच करा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में मुलायम सिंह यादव के पीएम मोदी के दुबारा पीएम बनने के बयान पर कहा कि मुलायम सिंह को इस कदर मजबूर कर दिया गया कि जिसे वो कभी नहीं बोलना चाहते हैं वो शब्द उन्हें बोलने पड़े। मुलायम सिंह के बलिदान को खत्म कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो