scriptCORONA VIRUS रेलवे लॉबी में ब्रिथ एनालॉजर मशीन पर रोक | Breath analyzer machine banned in railway lobby | Patrika News
रतलाम

CORONA VIRUS रेलवे लॉबी में ब्रिथ एनालॉजर मशीन पर रोक

कोरोना वायरस के चलते रेलवे में जहां यात्री ट्रेन चलने पर रोक लगा दी गई है, वही दूसरी तरफ जो मालगाड़ी चल रही है उसके कर्मचारियों को इसके प्रभाव से बचाने के लिए ब्रिथ एनालॉजर मशीन के उपयोग पर रोक लगा दी गई है। इसके अलावा रनिंग रूम में बाहर से आने वाले रनिंग कर्मचारियों को बेडरोल देने पर रोक लगा दी गई है।

रतलामMar 24, 2020 / 03:41 pm

Ashish Pathak

Silence prevails at railway station

Silence prevails at railway station

रतलाम. कोरोना वायरस के चलते रेलवे में जहां यात्री ट्रेन चलने पर रोक लगा दी गई है, वही दूसरी तरफ जो मालगाड़ी चल रही है उसके कर्मचारियों को इसके प्रभाव से बचाने के लिए ब्रिथ एनालॉजर मशीन के उपयोग पर रोक लगा दी गई है। इसके अलावा रनिंग रूम में बाहर से आने वाले रनिंग कर्मचारियों को बेडरोल देने पर रोक लगा दी गई है। पश्चिम रेलवे से आए इस आदेश के बाद सोमवार से मंडल में इस पर अमल शुरू हो गया है।
VIDEO रतलाम में लॉकडाउन तोडऩे पर तीन पर कार्रवाई

train accident news
रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए पहले ही सोमवार से मंडल कार्यालय में कर्मचारियों की संख्या को कम कर दिया था। एक सप्ताह के लिए मंडल कार्यालय में यह व्यवस्था की गई है कि 50 प्रतिशत कर्मचारी सोमवार से शुक्रवार आएंगे व शेष कर्मचारी घर से कार्य करेंगे।
VIDEO भाई बगैर मास्क के क्यों निकल रहे हो, दिख रहा पुलिस का मानवीय चेहरा

saharanpur_railway_station.jpg
अब ब्रिथ एनालॉइपर पर रोक

अब रतलाम रेल मंडल सहित पूरे पश्चिम रेलवे में प्रिंसिपल चीफ इलेक्ट्रिकल इंजीनियर एमके गुप्ता ने ब्रिथ एनालॉइर मशीन के लॉबी में उपयोग करने पर रोक लगा दी है। गुप्ता ने सोमवार को जो आदेश जारी किया है उसके अनुसार रनिंग कर्मचारियों की उपस्थिति मैन्यूअली दर्ज की जाएगी। कर्मचारी जितनी बार कार्यालय आएंगे, वे हैंडवॉश का उपयोग करेंगे। आदेश का पालन हो रहा है या नहीं, इसको निगरानी वरिष्ठ अधिकारी करेंगे। रनिंग रूम में बाहर से आने वाले कर्मचारियों को बेडरोल देने पर रोक लगा दी गई है। इतना ही नहीं वो सभी स्थान जहां कर्मचारियों की संख्या अधिक रहती है वहां पर लगातार सेनेटराइड किया जाएगा।
CORONA VIRUS ट्रेन टिकट कैंसल कराने के नियम में बदलाव, अब इतने दिन में ले पाएंगे रिफंड

Railway also with Janata curfew, most vehicles canceled
IMAGE CREDIT: patrika
अमल शुरू कर दिया है

कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए रनिंग रूम में बाहर से आए कर्मचारियों को बेडरोल देने पर रोक लगा दी गई है। इसके अलावा लॉबी में ब्रिथ एनालॉइजर मशीन के उपयोग पर रोक लगा दी गई है। कर्मचारियों को लगातार हैंडवॉशन करने की बात कही गई है।

Home / Ratlam / CORONA VIRUS रेलवे लॉबी में ब्रिथ एनालॉजर मशीन पर रोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो