scriptVIDEO रतलाम में लॉकडाउन तोडऩे पर तीन पर कार्रवाई | Action on three to break the lockdown in Ratlam VIDEO | Patrika News

VIDEO रतलाम में लॉकडाउन तोडऩे पर तीन पर कार्रवाई

locationरतलामPublished: Mar 24, 2020 01:07:12 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

कोरोना वायरस को देखते हुए रतलाम में 25 मार्च की रात 12 बजे तक लॉकडाउन किया गया है। इसको गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। इसके बाद जिले में तीन अलग-अलग लोगों पर लॉकडाउन तोडऩे पर कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई अलग-अलग मामलों में की गई है। इन सब के बीच रतलाम कलेक्टर रुचिका चौहान ने जहां अपील करते हुए वीडिओ जारी किया है तो दूसरी तरफ आईपीएस गौरव तिवारी ने भी आमजन से अपील जारी की है। इतना ही नहीं, अब बाहर नजर आने पर लाइसेंस निरस्त किया जाएगा।

Action on three to break the lockdown in Ratlam VIDEO

Action on three to break the lockdown in Ratlam VIDEO

रतलाम। कोरोना वायरस को देखते हुए रतलाम में 25 मार्च की रात 12 बजे तक लॉकडाउन किया गया है। इसको गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। इसके बाद जिले में तीन अलग-अलग लोगों पर कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई अलग-अलग मामलों में की गई है। इन सब के बीच रतलाम कलेक्टर रुचिका चौहान ने जहां अपील करते हुए वीडिओ जारी किया है तो दूसरी तरफ आईपीएस गौरव तिवारी ने भी आमजन से अपील जारी की है। इतना ही नहीं, अब बाहर नजर आने पर लाइसेंस निरस्त किया जाएगा।
VIDEO भाई बगैर मास्क के क्यों निकल रहे हो, दिख रहा पुलिस का मानवीय चेहरा

यहां हुई पहली कार्रवाई

प्रशासन ने पहली कार्रवाई सोमवार को की। यहां पर डालूमोदी बाजार में गोकूल डेरी नाम की दुकान पर 15 रुपए वस्तु की मूल्य की सामग्री को 20 रुपए में बिक्री की जा रही थी। इसके अलावा 46 रुपए की ब्रेड को 50 रुपए में दिया जा रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस सहित नायब तहसीलदार नवीन गर्ग पहुंचे व पंचनामा बनाया गया। यहां पर पूर्व में भी कार्रवाई की हुई है।
CORONA VIRUS ट्रेन टिकट कैंसल कराने के नियम में बदलाव, अब इतने दिन में ले पाएंगे रिफंड

Action on three to break the lockdown in Ratlam VIDEO
यहां हुई दूसरी कार्रवाई

पुलिस ने सैलाना बस स्टैंड पर स्थित मौर्य के नमकीन की दुकान पर कार्रवाई की है। मंगलवार को यहां पर सूचना मिली थी कि दुकान को लॉकडाउन के दौरान खोला गया। इसके बाद दिलीप मौय व मांगीलाल मौर्य के खिलाफ धारा 188 में कार्रवाई की गई है व दुकान को बंद करवाया गया। रतलाम पुलिस के अनुसार कोराना वायरस का संक्रमण नहीं बढे़ इसके लिए धारा 144 को लागू किया गया है। इसके अलावा जिले को २५ मार्च तक लॉकडाउन किया गया है। इसके बाद भी कुछ लोग बाइक पर तो कुछ लोग कार में अपने घर से निकल रहे है। पुलिस ने निर्णय लिया है कि अब कोई बगैर कारण घर से बाहर किसी वाहन पर पाया गया तो लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।
कोरोना वायरस : आज से बैंक के नियम में बदलाव

How to avoid <a  href=
Corona virus , know from experts video” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/03/23/corona_virus_news_5925572-m.jpg”>कलेक्टर ने की अपील

इधर रतलाम कलेक्टर रुचिका चौहान ने आमजन से वीडिओ जारी करते हुए अपील की है। अपील में कहा गया है क? कोरोना वायरस ? के दौरान संक्रमण से बचते रहे व एक स्थान पर अधिक लोग एकत्रित नहीं हो। इतना ही नहीं जरूरी सामान की खरीदी करने के लिए बाजार जाए तो भीड़ नहीं करें व सुरक्षित दूरी बनाए रखें। इसके अलावा सेनेटाईजर का लगातार उपयोग करते रहे व हाथ को वॉश करें। इसके अलावा मास्क का उपयोग करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो