scriptकांग्रेस ने दिया था चुनाव में टिकट, अब तबादला होने पर गरमाई राजनीति | Congress gave ticket in election, now politics heated up on transfer | Patrika News
रतलाम

कांग्रेस ने दिया था चुनाव में टिकट, अब तबादला होने पर गरमाई राजनीति

जनपद के सीईओ का तबादला होने पर रतलाम जनपद से जुड़े जनपद सदस्य व ग्रामीणों ने सीएम के नाम दिया ज्ञापन, ग्रामीणों ने उनके पक्ष में सीएम के नाम दिया ज्ञापन

रतलामMay 31, 2020 / 12:52 pm

Ashish Pathak

bjp-congress

bjp-congress

रतलाम. जनपद पंचायत रतलाम के सीईओ लक्ष्मणसिंह डिंडोर का एक बार फिर तबादला हो गया है। उनके तबादले के साथ ही राजनीति फिर से गरमाने लगी है। डिंडोर के तबादले पर कुछ लोगों ने आपत्ति लेते हुए शनिवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। साथ ही तबादले को निरस्त किए जाने की मांग की है। डिंडोर का पूर्व में भाजपा के पूर्व विधायक मथुरालाल डामर से विवाद हुआ था, उसके बाद से उनके तबादले व इस पर राजनीति चल रही है। Congress ने विधानसभा चुनाव 2018 में डिंडोर को टिकट दिया था, बाद में तकनीकी कारण से यह चुनाव नहीं लड़ पाए थे।
200 ट्रेन BREAKING : रेलवे ने जारी किया टाइम टेबल

cm_shivraj_apologized_.jpg
वर्तमान में कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर उनके समर्थन में ज्ञापन देने वालों ने तबादला निरस्त किए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मांग की है। इसमें बताया कि नियमानुसार तीन वर्ष में तबादला होता है लेकिन डिंडोर को अभी यहां सात माह हुए है। वर्तमान में कोविड 19 बीमारी चल रही है, जिसमें उन्हे नोडल अधिकारी के रूप में नियुक्त किया है और उनके द्वारा बेहतर तरीके से काम किया गया है जिसके चलते ग्रामीण क्षेत्र कोरोना से सुरक्षित है। अन्य कई बाते समर्थकों ने पत्र में उल्लेख की है।
इस दिन से बदलेगा आपके शहर में वेदर, होगी झमाझम बारिश

Corona virus : अहमदाबाद के मध्यजोन में ही 20 जिलों से ज्यादा मरीज
कांग्रेस ने दिया था टिकट
विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान कांग्रेस ने रतलाम ग्रामीण से प्रत्याशी बनाया था लेकिन बाद में उनका विरोध होने पर टिकट बदलकर थावर भूरिया को दिया था। चुनाव में कांग्रेस से दावा करने के लिए नौकरी से इस्तीफा भी दिया गया था लेकिन टिकट नहीं होने पर यह फिर से नौकरी पर आ गए थे। इस दौरान निर्वाचन से जुड़ा कार्य संभालने पर भी कई लोगों ने आपत्ति ली थी। एेसे में एक बार फिर तबादला होने पर राजनीति गरमाने लगी है।
कांग्रेस ने दिया था चुनाव में टिकट, अब तबादला होने पर गरमाई राजनीति
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो