scriptयहां बिना पंजीयन किये ही लगाया जा रहा कोरोना टीका, बिगड़े हालात | Corona vaccine being applied without registration worsening situation | Patrika News
रतलाम

यहां बिना पंजीयन किये ही लगाया जा रहा कोरोना टीका, बिगड़े हालात

जानकारी के मुताबिक, अधिक भीड़ होने के चलते यहां अधिकारी बिना रजिस्ट्रेजशन किये भी टीका लगा रहे हैं।

रतलामMar 13, 2021 / 10:20 pm

Faiz

news

यहां बिना पंजीयन किये ही लगाया जा रहा कोरोना टीका, बिगड़े हालात

रतलाम/ मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शनिवार को कोविड टीकाकरण सत्रों में 60 साल से अधिक आयु के सभी और 45 सालों से 60 साल केकोमॉर्बिडिटी से पीड़ित व्‍यक्तियों को सुबह 9 से शाम 5 बजे तक टीका लगाए जाने का व्यवसथा रखी गई है। कोरोना टीका लगवाने के लिये लोग अपने बर्थ प्रूफ की आई.डी के जरिये ऑन स्‍पॉट बुकिंग कराकर सीधे टीका लगवाने पहुंच रहे है। मिली जानकारी के मुताबिक, अधिक भीड़ होने के चलते यहां अधिकारी बिना रजिस्ट्रेजशन किये भी टीका लगा रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zx5iq

एक दिन में 8 हजार लोगों को टीका लगाने का रखा गया लक्ष्य

शनिवार के सत्रों के लिए 8 हजार लोगों को एक दिन में टीका लगाने का लक्ष्‍य तय किया गया। टीके लगाने के लिए पच्‍चीस प्रतिशत स्‍थान ऑनलाईन बुकिंग कराने वाले हितग्राहियों के लिए आरक्षित किए गए, वही टीकाकरण सेंटर बाल चिकित्सालय पर बुजुर्गों की भीड़ जमा हो रही है। नंबर आने में विलंब होने पर आपस में विवाद होने की स्थिति भी कई बार बनती नजर आई।

 

पढ़ें ये खास खबर- सुप्रिया तिवारी मौत मामला : रेलवे के खिलाफ कार्रवाई को लेकर निकला कैंडल मार्च, राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन


आशा कार्यकर्ताओं की समझाइश के बाद नियंत्रित हुए हालात

आशा कार्यकर्ता के मौजूद रहने के बावजूद बुजुर्ग अपने नंबर के लिए चिल्ला-चोट कर रहे हैं। आशा कार्यकर्ता और अधिकारियों द्वारा समझाए जाने पर की सभी को टीका लगाया जाएगा।भले ही इसमें 10 मिनट लगें या आधा घंटा लगे। आप सभी से हाथ जोड़कर निवेदन है की एक लाइन मैं बैठ जाएं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zx0x5

Home / Ratlam / यहां बिना पंजीयन किये ही लगाया जा रहा कोरोना टीका, बिगड़े हालात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो