scriptVIDEO रतलाम में अब लॉक डाउन के दौरान 1 दिन लगेगा CURFEW और 1 दिन मिलेगी छूट | corona virus latest hindi news | Patrika News
रतलाम

VIDEO रतलाम में अब लॉक डाउन के दौरान 1 दिन लगेगा CURFEW और 1 दिन मिलेगी छूट

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए रतलाम में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉक डाउन के दौरान 1 दिन लगेगा CURFEW और 1 दिन छूट मिल सकती है। इसके लिए प्रशासन के इस फैसले पर मोहर लग सकती है। इस दौरान सिर्फ दूध और दवा ही उपलब्ध हो पाएगी।

रतलामMar 29, 2020 / 12:12 pm

Ashish Pathak

corona affect on board exam in mp

corona affect on board exam in mp

रतलाम। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए रतलाम में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉक डाउन के दौरान 1 दिन लगेगा CURFEW और 1 दिन छूट मिल सकती है। इसके लिए प्रशासन के इस फैसले पर मोहर लग सकती है। इस दौरान सिर्फ दूध और दवा ही उपलब्ध हो पाएगी। इस बारे में रविवार शमा तक निर्णय हो जाएगा।
कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

असल में लॉक डाउन के दौरान भी शहर व जिले में आमजन बाहर आने से बाज नहीं आ रहे है। पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद भी लोगों का बाहर आने का क्रम जारी है। स्थिति यह है कि पुलिस ने अब तक 200 से अधिक लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। लोग दवा से लेकर किसी को लेने तो छोडऩे के नाम पर बाहर आ रहे है। इसके बाद अब प्रशासन कठोर निर्णय लेने जा रहा है। इसके लिए रविवार शाम तक बड़ा निर्णय होने वाला है।
स्टेशन पर चौथा गेट हो रहा तैयार, मार्च अंत तक पूरा होगा

पूरी रात हो रही नाकेबंदी

इन सब के बीच जिले की सीमा को चारों तरफ से नाकेबंदी की हुई है। बाहर सिर्फ पास दिखाने वालों को मंजूरी दी जा रही है। इसके लिए कलेक्टर कार्यालय में पुलिस व प्रशासन के अधिकारी लगातार लगे हुए है। इतना ही नहीं हर व्यक्ति की स्क्रीनिंग करने के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। यहां तक की अब तक 2200 से अधिक लोगों को प्रशासन ने स्क्रीनिंग करवाने के बाद बाहर उनके घर तक अलग-अलग बस से लेकर जीप आदि में पहुंचाया है। इन सब के बीच बाहर से पैदल आने वालों का क्रम जारी है।
एमपी बोर्ड की परीक्षा में POK को बताया आजाद कश्मीर, पूछा अजीब सवाल

शाम तक बड़ा निर्णय

आमजन को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए अब प्रशासन कठोर निर्णय लेने जा रहा है। रतलाम के प्रत्येक व्यक्ति का स्वास्थ्य बेहतर रहे इसके लिए अब एक दिन CURFEW व एक दिन कुछ घंटो की छूट मिलेगी। इसके लिए रविवार शाम तक कलेक्टर रूचिका चौहान व पुलिस अधीक्षक आईपीएस गौरव तिवारी बड़ा निर्णय ले सकते है। फिलहाल इस पर मंथन चल रहा है। इन सब के बीच शहर में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा सेवा का क्रम जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो