scriptदूसरी मंजिल पर चढ़कर बदमाशों ने मकान मालिक को बनाया बंधक, ले उड़े जेवरात | crime latest news in madhya pradesh | Patrika News
रतलाम

दूसरी मंजिल पर चढ़कर बदमाशों ने मकान मालिक को बनाया बंधक, ले उड़े जेवरात

एसपी गौरव तिवारी ने किया घटनास्थल का दौरा, एसआईटी गठित, 10 हजार का इनाम भी घोषित

रतलामJun 03, 2019 / 05:46 pm

Chandraprakash Sharma

crime

लिफ्ट लेने के बहाने गाड़ी को रोका, फिर चाकू दिखाकर की ये हरकत

रतलाम। बिलपांक थाने गांव छतरी में बीती रात हथियारों से लैस चार बदमाशों ने एक मकान की दूसरी मंजिल पर चढ़कर लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। दूसरी मंजिल पर चढऩे के बाद इनका सामना परिवार के एक सदस्य से हुआ तो उसे पकड़़कर हाथ बांध दिए और उससे भी चार हजार रुपए लेकर घर के अंदर से सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। शोरशराबा सुनकर आसपास के लोग भी जाग गए थे। यह देख बदमाश बिना नंबर की बाइक छोड़ कर भाग गए हैं। एसपी गौरव तिवारी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित करके 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।
रात में दो से तीन बजे के बीच की वारदात
बिरमावल चौकी प्रभारी रामजीलाल डुडवे ने बताया घटना शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि की है। बदमाशों ने डकैती के इरादे से छतरी निवासी विनोद पिता ईश्वर लाल जाट के घर पहुंचे थे। दूसरी मंजिल पर पहुंचे और घर की पहली मंजिल पर पहुंचने पर उनका सामना विनोद ने ही हुआ था। बदमाशों ने विनोद के हाथ पैर बांधकर मारपीट की। बदमाशों ने उससे अलमारी की चाबी छीनकर उसमें रखे सोने, चांदी के आभूषण लूट लिए। इसके साथ ही विनोद के पास रखे 4 हजार रुपए नगद भी छीन लिए। सोने-चांदी के आभूषणों की कीमत डेढ़ से दो लाख रुपए बताई जा रही है।
एसआईटी गठित, 10 हजार का इनाम
एसपी गौरव तिवारी भी पहुंचे और निरीक्षण किया। एसपी ने परिवार के सदस्यों से घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद एसपी ने एसडीओपी ग्रामीण के नेतृत्व में बदमाशों की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन किया और आरोपियों पर 10 हजार रूपए के इनाम की भी घोषणा की। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि वारदात के पीछे किसी प्रोफेशनल गैंग का हाथ होने की आशंका लग रही है। पुलिस पुरी गंभीरता से मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बिना नंबर की बाइक छोड़ भागे
बदमाशों के घर में घुसने पर परिवार के अन्य सदस्यों को पता चला कि घर में बदमाश घुस आए हैं तो उन्होंने शोर भी मचाना शुरू कर दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भी जाग गए और विनोद के घर की तरफ आने लगे। घर के लोगों को लोगों के एकत्रित होने तक बदमाशों ने घर की अलमारी से सोने-चांदी के जेवरात चुराकर अपना काम कर भाग गए। भागने के दौरान बदमाश अपनी एक मोटरसाइकिल को वहीं छोड़कर भाग निकले। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से बदमाशों की बाइक को भी जब्त कर लिया है। मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट नहीं होने से पुलिस इसके इंजन के नंबर के आधार पर पता कर रही है कि यह किसकी है।

Home / Ratlam / दूसरी मंजिल पर चढ़कर बदमाशों ने मकान मालिक को बनाया बंधक, ले उड़े जेवरात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो