scriptकोरोना वॉरियर्स की सेवा में एक कदम : संस्था ने भेंट की मरीजों और अस्पताल स्टॉफ पीने के लिये 2000 पानी की बोतलें | foundation gift 2000 drinking water bottles for hospital patients and | Patrika News

कोरोना वॉरियर्स की सेवा में एक कदम : संस्था ने भेंट की मरीजों और अस्पताल स्टॉफ पीने के लिये 2000 पानी की बोतलें

locationरतलामPublished: Apr 26, 2021 11:19:41 am

Submitted by:

Faiz

जन अभियान परिषद के कोरोना वालेंटियर अभियान से जुड़कर मुरलीवाला फाउंडेशन द्वारा मेडीकल कॉलेज के डीन जितेंद्र गुप्‍ता को फाउंडेशन के संरक्षक व मानव सेवा समिति के अध्‍यक्ष मोहनलाल पाटीदार मुरलीवाला व समाजसेवी व भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्‍याय के द्वारा मेडीकल कॉलेज में भर्ती मरीजों और स्‍टॉफ हेतु पीने के पानी के उचित प्रबंधन हेतु 2000 नग पानी की बोतल भेंट कीं।

news

कोरोना वॉरियर्स की सेवा में एक कदम : संस्था ने भेंट की मरीजों और अस्पताल स्टॉफ पीने के लिये 2000 पानी की बोतलें

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शासन की ओर से कोरोना संक्रमण के प्रभावी रोकथाम के लिये प्रयास किये जा रहे है। सरकार के प्रयासों के साथ-साथ समाज को सक्रिय रूप से भागीदार बनाना होगा। इस अभियान से जुड़ने के लिये में अब जो भी दानदाता है पंजीयन कराकर दान कर सकता है। इसके अंतर्गत रविवार को जन अभियान परिषद के कोरोना वालेंटियर अभियान से जुड़कर मुरलीवाला फाउंडेशन द्वारा मेडीकल कॉलेज के डीन जितेंद्र गुप्‍ता को फाउंडेशन के संरक्षक व मानव सेवा समिति के अध्‍यक्ष मोहनलाल पाटीदार मुरलीवाला व समाजसेवी व भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्‍याय के द्वारा मेडीकल कॉलेज में भर्ती मरीजों और स्‍टॉफ हेतु पीने के पानी के उचित प्रबंधन हेतु 2000 नग पानी की बोतल भेंट कीं।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व मंत्री की बिगड़ी तबियत, एयर एम्बुलेंस से किया गया दिल्ली रवाना

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80vjb6

‘नर सेवा ही नारायण सेवा है’ इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए की गई भेंट

इस अवसर पर मोहनलाल पाटीदार मुरलीवाला ने बताया कि, नर सेवा ही नारायण सेवा है। इसी उद्वेश्‍य को ध्‍यान में रखकर मेडीकल कॉलेज में भर्ती मरीजों और स्‍टॉफ के उपयोग के लिये पानी की बोतलें फाउंडेशन की ओर से भेंट कि गई हैं। इस अवसर पर जन अभियान परिषद के जिला समन्‍वयक रत्‍नेश विजयवर्गीय, भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्‍याय, मेडीकल कॉलेज स्‍टॉफ आदि उपस्थित रहे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80vicb

ट्रेंडिंग वीडियो