scriptथाने के सामने रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना, युवक ने काट डाला खुद का गला | Young man commits suicide by cutting his throat with blade in front of police station | Patrika News

थाने के सामने रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना, युवक ने काट डाला खुद का गला

locationरतलामPublished: Dec 01, 2023 10:37:16 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

थाने के सामने युवक ने ब्लेड से अपना गला रेतकर की खुदकुशी, इलाके में फैली सनसनी…

ratlam.jpg

रतलाम. रतलाम के ताल थाना इलाके के सामने शुक्रवार की शाम उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक ने सरेराह खौफनाक तरीके से सुसाइड कर मौत को गले लगा लिया। युवक ने ब्लेड से अपना ही गला रेत डाला, तुरंत लोग भागकर थाने के अंदर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिसकर्मियों की दी। जिसके बाद पुलिसकर्मी तुरंत युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन ज्यादा खून बह जाने कारण तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

थाने के सामने काटा खुद का गला
जिस युवक ने थाने के ठीक सामने ब्लेड से गला काटकर खुदकुशी की है उसकी पहचान जोजफ के तौर पर हुई है जो कि असम का रहने वाला था। बताया गया है कि जोजफ असम से गुजरात जा रहा था लेकिन भटकने के कारण रतलाम पहुंच गया। जोजफ के द्वारा सुसाइड जैसा खौफनाक कदम उठाए जाने का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है। जोजफ ने बड़े ही खौफनाक तरीके से मौत को गले लगाया है और उसका सुसाइड करते हुए वीडियो भी किसी ने अपने मोबाइल में कैद किया है जो काफी वीभत्स है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


यह भी पढ़ें

बहन को आशिक की बांहों में देख खौल उठा खून, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगा रूह


जांच में जुटी पुलिस
थाने के ठीक सामने युवक के सुसाइड करने से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच की बात कह रही है। वहीं इस घटना से ताल पुलिस एक बार फिर शंका के घेरे में आ गई हैं। बता दें कि 1 माह पहले ही बलात्कार के झूठे केस में 1 व्यक्ति को फंसाने का मामला यहां सामने आया था। जिसके कारण ताल थाना प्रभारी टीआई एवं 1 आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया था।
देखें वीडियो- नया विवाद, क्या काउंटिंग से पहले बदल गईं EVM !

https://youtu.be/qMqTcgpWxCY
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो