scriptJupiter retrograde in Pisces, there will be chances of raining money | मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसार | Patrika News

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसार

29 जुलाई को गुरु ग्रह मीन राशि में वक्री होने जा रहा है और 24 नवंबर तक ये ग्रह इसी अवस्था में रहेगा। जानिए गुरु की ये चाल किन राशियों को देगी लाभ।

नई दिल्ली

Published: June 26, 2022 03:14:51 pm

Guru Vakri 2022: ग्रह का वक्री होना उस ग्रह का पिछली स्थिति में वापस जाने की प्रक्रिया को कहा जाता है। जब ग्रह वक्री होता है तो उसकी चाल कुछ धीमी हो जाती है। जब बृहस्पति ग्रह वक्री होता है तो मांगलिक कार्यक्रमों में देरी होने लगती है। 29 जुलाई को गुरु ग्रह मीन राशि में वक्री होने जा रहा है और 24 नवंबर तक ये ग्रह इसी अवस्था में रहेगा। जानिए गुरु की ये चाल किन राशियों को देगी लाभ।

guru vakri 2022, guru retrograde 2022, guru vakri 2022 effects, guru in meen rashi, गुरु गोचर 2022,
मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसार

कर्क राशि: इस राशि वालों के लिए गुरु की वक्री चाल लाभकारी साबित होगी। नौकरी में तरक्की होगी। लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। पदोन्नति के प्रबल योग हैं। जो लोग खुद का काम कर रहे हैं उनके लिए ये अवधि विशेष रूप से लाभकारी साबित होगी। धन का प्रवाह अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे।

वृश्चिक राशि: आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। धन की बचत कर पाने में सफल रहेंगे। भविष्य के लिए बेहतर योजना बनाने में कामयाब रहेंगे। कार्यस्थल में आपके काम की जमकर तारीफ होगी। अचानक से कहीं से धन की प्राप्ति के भी योग हैं।

सिंह राशि: पेशेवर जीवन में सफलता मिलेगी। इस दौरान निवेश से लाभ प्राप्त होता नजर आ रहा है। शेयर बाज़ार, पैतृक संपत्ति आदि के माध्यम से लाभ प्राप्त होने की संभावना है। बिजनेस में विस्तार करेंगे। कार्यस्थल पर आपके काम की जमकर तारीफ होगी।

यह भी पढ़ें

मंगल इन राशियों की जिंदगी में मचा सकते हैं भारी उथल-पुथल, बचने के लिए करें ये उपाय

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

मनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.