scriptछोटे भाई की लव मैरिज से नाराज बड़े भाई ने की दूल्हे की पिटाई | Angry brother beat up the groom fircely due to love marriage | Patrika News
रीवा

छोटे भाई की लव मैरिज से नाराज बड़े भाई ने की दूल्हे की पिटाई

प्रेमी जोड़े को महंगा पड़ा प्रेम विवाह…शादी से नाराज दूल्हे के भाई ने कर दी पिटाई…

रीवाJun 24, 2021 / 07:07 pm

Shailendra Sharma

rewa_dulha_pitai.jpg

रीवा. रीवा में एक प्रेमी जोड़े को प्रेम विवाह करना महंगा पड़ गया। प्रेम विवाह से नाराज युवक के बड़े भाई ने दूल्हा बने छोटे भाई की जमकर पिटाई कर दी। दूल्हा-दुल्हन ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पूरा मामला रीवा जिले के चोरहटा थाने के मोहनी गांव का है। जहां प्रेमी जोड़े ने घरवालों की मर्जी के बिना मंदिर में शादी की थी और दूल्हा जब अपनी दुल्हन को लेकर घर जा रहा था तभी रास्ते में बड़े भाई ने उन्हें रोककर दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी।

 

ये भी पढ़ें- वैक्सीन के डर से पेड़ पर चढ़ गया युवक, पत्नी का आधार कार्ड भी छुपाया

 

ये है पूरा मामला..
चोरहटा थाने के मोहनी गाव में रहने वाले रविराज सिंह का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन रविराज के परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे। ऐसे में दोनों ने प्रेम विवाह करने का सोचा। प्रेमी जोड़ा रीवा के रानी तालाब स्थित मंदिर पर पहुंचा जहां दोनों ने शादी कर ली। शादी करने के बाद दूल्हा रविराज अपनी नई दुल्हन को घर ले जाने के लिए निकला लेकिन तभी रास्ते में शादी से नाराज रविराज के बड़े भाई विजय बहादुर सिंह ने उनको रोक लिया। लव मैरिज से नाराज विजय बहादुर ने छोटे भाई से विवाद किया। दूल्हे रविराज ने बड़े भाई को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन विजय बहादुर ने एक नहीं सुनी और उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी पिटाई कर दी। हंगामा होता देख आसपास के लोग वहां पहुंचे और किसी तरह बीच बचाव किया।

 

ये भी पढ़ें- मौत के 13 दिन बाद जनशिक्षक की आत्महत्या के मामले में FIR

 

दूल्हा-दुल्हन ने दर्ज कराई शिकायत
बड़े भाई के द्वारा मारपीट किए जाने के बाद दूल्हा-दुल्हन थाने पहुंचे और बड़े भाई विजय बहादुर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि युवक ने घर वालों की मर्जी के बिना मंदिर में शादी की थी इसी बात को लेकर भाई नाराज था और दूल्हे के साथ मारपीट की है।

देखें वीडियो- सिंधिया के सेवक वाले डीएनए पर अरुण यादव का प्रहार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x827h07

Home / Rewa / छोटे भाई की लव मैरिज से नाराज बड़े भाई ने की दूल्हे की पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो