scriptIPL Betting : आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा, बैग भर-भरकर मिला पैसा, नोट गिनने मंगानी पड़ी मशीन | IPL Betting Online IPL Betting Caught Fixing on Every Ball 1 Crore Rupees caught | Patrika News
रीवा

IPL Betting : आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा, बैग भर-भरकर मिला पैसा, नोट गिनने मंगानी पड़ी मशीन

घर से चल रहा था आईपीएल पर सट्टा, हर गेंद पर लग रहा था बड़ा दांव, एक आरोपी भी गिरफ्तार

रीवाApr 05, 2024 / 05:02 pm

Shailendra Sharma

ipl_betting

ipl_betting

इन दिनों आईपीएल (IPL) की धूम मची हुई है, मैदान पर चौके-छक्के लग रहे हैं तो वहीं मैदान से बाहर आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा चल रहा है। रीवा में पुलिस ने आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टे का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में कैश भी बरामद हुआ है। पैसा इतना ज्यादा है कि पुलिस को नोटों को गिनने के लिए मशीन मंगानी पड़ी और दो बड़े-बड़े बैगों में नोटों को भरकर ले जाना पड़ा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wct7o


रीवा पुलिस को सूचना मिली थी की सिविल लाइन थाना इलाके की पधमधर कॉलोनी के एक मकान में आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने जब घर में छापा मारा तो पुलिस भी हैरान रह गई। हर गेंद पर ऑनलाइन दांव लगाए जा रहे थे। पुलिस को मौके से इतना पैसा मिला है कि जिसे गिनने के लिए नोटों की मशीन मंगानी पड़ी। गिनती के बाद पता चला की रकम 1 करोड़ 29 लाख रूपए है।

यह भी पढ़ें

Big News: इंडिया गठबंधन को बड़ा झटकाः सपा की एकमात्र प्रत्याशी का नामांकन रद्द

 

 


पुलिस ने मौके से ऑनलाइन सट्टा खिला रहे छम्मन सिंधी को भी गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को घर से ऑनलाइन सट्टा खिलाने का सामान भी मिला है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। घर से जो कैश बरामद हुआ है उसे दो बड़े-बड़े बैगों में भरकर पुलिस अपने साथ थाने लेकर आई। फिलहाल पुलिस आरोपी छम्मन सिंधी से पूछताछ कर रही है उम्मीद जताई जा रही है की ऑनलाइन सट्टे के कारोबार की लिंक कई और बड़े शहरों से जुड़ी हो सकती है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wct7o

Home / Rewa / IPL Betting : आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा, बैग भर-भरकर मिला पैसा, नोट गिनने मंगानी पड़ी मशीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो