कोरोना का साइड इफेक्ट, वायरल हो रहा बीच सड़क पर 'कोरोना योद्धाओं' के भिड़ने का वीडियो

स्वास्थ्य विभाग की महिला कर्मचारी औऱ पुलिसकर्मियों के बीच जमकर हुई बहस...पुलिसकर्मियों के रोकते ही बरसने लगी महिला स्वास्थ्यकर्मी...

By: Shailendra Sharma

Published: 16 May 2021, 05:48 PM IST

रीवा. मध्यप्रदेश (MADHYA PRADESH) में कोरोना (CORONA) के कहर को देखते हुए लगाए गए कोरोना कर्फ्यू (CORONA CURFEW) के साइड इफेक्ट (SIDE EFFECT) सामने आने लगे हैं। कोरोना योद्धाओं के सब्र का बांध भी टूटता नजर आ रहा है और ऐसी ही एक तस्वीर रीवा (REWA) से सामने आई है। रीवा में सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर एक वीडियो वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है जिसमें एक महिला और महिला पुलिसकर्मियों के बीच जमकर बहसबाजी हो रही है। बहस कर रही महिला स्कूटी से जा रही थी और जब पुलिसकर्मियों ने से रोका तो उनके बीच सड़क पर ही बहस शुरु हो गई जो धीरे-धीरे बढ़ती गई।

देखें वीडियो-

चौराहे पर भिड़े 'कोरोना योद्धा', वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो शनिवार का है। रीवा शहर के कॉलेज चौराहे पर रोजाना की तरह पुलिस तैनात थी और बेवजह घर से निकलने वालों पर कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान एक महिला स्कूटी से आती हुई नजर आई। पुलिस ने महिला को रोका तो उनके बीच विवाद होने लगा। बताया जा रहा है कि विवाद करने वाली महिला स्वास्थ्य विभाग की कर्मचारी थी। जो कि ड्यूटी पर बेला (जो कि सतना जिले में है) जा रही थी। वायरल वीडियो में महिला से पुलिसकर्मी मास्क न लगाने की बात कह रहे हैं जबकि महिला का कहना है कि उसने मुंह को पूरी तरह से कपड़े से ढंक रहा है। साथ ही कुछ पुलिसकर्मी महिला से कह रहे हैं कि अगर आप स्वास्थ्य विभाग में हैं तो आईडी कार्ड साथ में क्यों नहीं रखे हैं। जिस पर महिला का कहना है कि उन्हें आईडी कार्ड नहीं दिया गया है चाहें तो कलेक्टर से जानकारी ले लें। महिला कह रही है कि जब आईडी कार्ड मिला ही नहीं है तो रखेंगे कैसे? इससे दोनों के बीच बहस शुरु हो जाती है। पुलिसकर्मी महिला की स्कूटी को थाने ले जाने की बात कहते हैं तो महिला इस कदर नाराज हो उठती है कि स्कूटी को सड़क पर गिरा देती है और महिला पुलिसकर्मियों से झूमा झटकी तक हो जाती है। वीडियो में महिला पुलिसकर्मियों पर चालान के नाम पर वसूली करने के आरोप भी लगाती सुनाई दे रही है।

 

ये भी पढ़ें- डेढ़ महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा 'डॉन', कहता था- 'मुझे पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है'

 

हंगामे के बाद पुलिसकर्मियों ने महिला को छोड़ा
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला और पुलिसकर्मियों के बीच सड़क पर ही काफी देर तक बहस होती रही। बाद में जब मामला बड़े अधिकारियों तक पहुंचा तो तुरंत मामले को रफा दफा किया गया और स्वास्थ्य विभाग की महिला कर्मचारी को मौके से जाने दिया गया। मामला तो रफा दफा हो गया है लेकिन अब इस घटना का वीडियो रीवा में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे कोरोना कर्फ्यू का साइड इफेक्ट बता रहे हैं।

देखें वीडियो-

COVID-19
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned