scriptशराबी ने स्कूल में घुसकर छात्रा को पीटा, प्रिंसिपल और स्टूडेंट्स को दी धमकी | drunkard entered the school and beat up the girl student | Patrika News
सागर

शराबी ने स्कूल में घुसकर छात्रा को पीटा, प्रिंसिपल और स्टूडेंट्स को दी धमकी

स्कूल में शिक्षकों की उपस्थिति की परवाह किए बिना उत्पात मचाने से बाज नहीं आ रहे हैं। विगत माह देवरी नगर के गर्ल्स हायर सेकंडरी स्कूल की छात्रा के साथ एक मनचले ने ऐसी ही हरकत की थी।

सागरDec 11, 2022 / 02:53 pm

Subodh Tripathi

शराबी ने स्कूल में घुसकर छात्रा को पीटा, प्रिंसिपल और स्टूडेंट्स को दी धमकी

शराबी ने स्कूल में घुसकर छात्रा को पीटा, प्रिंसिपल और स्टूडेंट्स को दी धमकी

सागर/ देवरी. क्षेत्र के जैतपुर कोपरा गांव की शासकीय शाला में एक छात्रा के साथ बाहरी युवक द्वारा मारपीट कर धमकाने का मामला सामने आया है। इस वारदात से स्कूल में पढऩे वाली छात्राओं में दहशत बनी हुई है। वहीं परिजन भी बच्चियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। वहीं आवेदन देने के बावजूद पुलिस परिजनों के आने पर ही केस दर्ज करने का कहकर टालमटोल करती रही। जैतपुर कोपरा गांव में 10वीं कक्षा की छात्रा जब स्कूल पहुंची तभी शराब के नशे में धुत एक युवक अंदर पहुंच गया। उसने स्कूल परिसर में छात्रा को रोका और उसके साथ मारपीट करने लगा। युवक ने कक्षाओं में घुसकर अन्य विद्यार्थियों और शिक्षकों को भी धमकाया और वहां से चला गया। खबर लगने पर परिजन भी स्कूल पहुंच गए।

स्कूल परिसर में नशे में धुत युवक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट करने की वारदात से कक्षाओं में मौजूद छात्र- छात्राएं सहमी रहीं। इसकी सूचना पर देवरी थाने से पुलिस स्कूल तो पहुंची, लेकिन फौरी पूछताछ के बाद वहां से लौट आई। वहीं प्राचार्य के आवेदन पर युवक सोमनाथ के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई दर्ज की गई है।

परिजनों में नाराजगी

दिनदहाड़े स्कूल परिसर में शराबी युवक के उत्पात और छात्रा से मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई नहीं करने और टालमटोल से ग्रामीण अभिभावकों में नाराजगी बनी हुई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी दो और बेटियां स्कूल में पढ़ती हैं। करीब 5 किमी दूर पढऩे आती हैं ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर वे चिंता में हैं और बेटियों की पढ़ाई छुड़ाने की सोच रहे हैं। पुलिस को आवेदन दिया था, लेकिन केस तक दर्ज नहीं किया गया है।

पहले भी छात्राओं को धमका चुके मनचले

जैतपुर कोपरा गांव में छात्रा से मारपीट की वारदात से पहले भी थाना क्षेत्र में ऐसे घटनाक्रम सामने आ चुके हैं। पुलिस द्वारा मनचलों पर सख्ती नहीं दिखाने से उसने हौसले बढ़ गए हैं और वे स्कूल में शिक्षकों की उपस्थिति की परवाह किए बिना उत्पात मचाने से बाज नहीं आ रहे हैं। विगत माह देवरी नगर के गर्ल्स हायर सेकंडरी स्कूल की छात्रा के साथ एक मनचले ने ऐसी ही हरकत की थी। तब भी स्कूल प्रबंधन ने थाने में शिकायत की थी पर पुलिस ने सख्ती नहीं दिखाई।

स्कूल के प्राचार्य ने घटना के संबंध में थाने में आवेदन प्रस्तुत किया है। इस पर युवक के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। परिजनों के शिकायत करने पर अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया जाएगा।

-उपमा सिंह, निरीक्षक देवरी थाना

यह भी पढ़ें : भोपाल में आए 90 लाख रुपए तक के 215 घोड़े, 12 दिसंबर से होगा नेशनल टूर्नामेंट

 

छात्रा से स्कूल परिसर में मारपीट की जानकारी लगने पर थाने में आवेदन दिया है। पुलिस द्वारा इस मामले में क्या कार्रवाई की गई है अभी इसकी जानकारी नहीं है। हम पूरी कोशिश करेंगे छात्राएं सुरक्षित रहें।

-अशोक चढ़ार, प्राचार्य हाई स्कूल जैतपुर कोपरा

यह भी पढ़ें : टाइगर ने एक को मारा दूसरे को किया घायल, गुस्से में आए लोग तो खेत में छुपा

Hindi News/ Sagar / शराबी ने स्कूल में घुसकर छात्रा को पीटा, प्रिंसिपल और स्टूडेंट्स को दी धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो