scriptदिल्ली से मसूरी घूमने जा रहे पांच दाेस्त चलती कार में लेने लगे सेल्फी, जानिए फिर क्या हुआ | A sudden turnaround car while taking selfies | Patrika News

दिल्ली से मसूरी घूमने जा रहे पांच दाेस्त चलती कार में लेने लगे सेल्फी, जानिए फिर क्या हुआ

locationसहारनपुरPublished: Jun 07, 2019 06:37:59 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

– दिल्ली से मसूरी घूमने के लिए निकले थे पांच दाेस्त
– देवबंद-सहारनपुर के बीच नागल के पास हुई दुर्घटना
– सेल्फी लेते वक्त हाईवे से खेत में पलटी कार
– घायलाें काे भिजवाया गया अस्पताल
 

saharanpur news

car accident

देवबंद। अगर आप भी सेल्फी लेने के शाैकीन हैं ताे यह खबर आपके लिए ही है। युवाओ में सेल्फी का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है एक बार फिर सेल्फी व तेज रफ्तार उस समय घातक साबित हुई जब कार सवार पांच युवा साथी तेज रफ्तार से चल रही कार से बाहर निकलते हुए सेल्फी ले रहे थे। अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और कार गहरी खाई में जा गिरी। कार सवार पांचाें युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।
घटना थाना नागल क्षेत्र के गाँव सधारणसिर के पास स्टेट हाइवे 59 की है बताया जाता है कि दिल्ली निवासी पांच युवक ईद की छुट्टी मनाने मसूरी जा रहे थे। अभी युवा नागल के पास ही पँहुचे थे कि सेल्फी लेते हुए कार का संतुलन बिगड़ गया और कार खाई में जा गिरी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से दाे काे हायर सेंटर रेफर कर दिया गाय है। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि गांव साधारणसिर थाना नागल में एक गाड़ी पलटने का मामला प्रकाश में आया है घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। प्रथम दृष्टा चालक की लापरवाही और उसमें बैठे युवकाें के द्वाार सेल्फी लेते वक्त दुर्घटना हाेने की बात सामने आ रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो