scriptलेखपाल मांग रहा था किसान से रिश्वत, एंटी करप्शन टीम ने ऐसे किया गिरफ्तार | anti corruption team arrested lekpal in saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

लेखपाल मांग रहा था किसान से रिश्वत, एंटी करप्शन टीम ने ऐसे किया गिरफ्तार

विरासत दर्ज कराने के लिए मांग रहा था ₹7000
किसान ने मेरठ पहुंचकर की थी शिकायत
जानिए एंटी करप्शन टीम ने कैसे किया गिरफ्तार

सहारनपुरJun 21, 2019 / 06:58 pm

shivmani tyagi

 corruption news

corruption news

सहारनपुर। एंटी करप्शन टीम ने गंगाेह कस्बे से एक लेखपाल काे गिरफ्तार किया है। लेखपाल पर किसान से 7 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आराेप है। एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल काे उस वक्त रंगे हाथ गिरफ्तार किया जब वह किसान से पैसे ले रहा था। गिरफ्तारी के बाद टीम इसे गंगाेह थाने लेकर पहंची जहां इसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
जानिए पूरा माला

गंगोह थाना क्षेत्र के गांव ढलावली के रहने वाले किसान शिवराज अपने पिता की मृत्यु के बाद विरासत दर्ज कराने के लिए लेखपाल काे एप्लीकेशन दी थी। किसान के अनुसार लेखपाल वीरसैन ने विरासत नाम कराने की ऐवज मे 7 हजार रुपये रिश्वत की मांग की और कहा कि, 5 हजार रूपये पहले व 2 हजार रुपये बाद में देने हाेंगे।
किसान शिवराज सिंह ने इसकी शिकायत एन्टी करप्शन की टीम से कर दी। इस पर एंटी करप्शन टीम ने किसान शिवराज के नाेटाें पर पाऊडर लगा दिया। इसके बाद किसान ने यह रुपये बताैर रिश्वत लेखपाल काे दे दिए। किसान ने जैसे ही यह रकम लेखपाल काे दी माैके पर पहुंची एन्टी करप्शन के टीम ने लेखपाल वीरसैन को रंगे हाथ पकड़ लिया। एंटी करप्शन टीम के इंस्पेक्टर चन्द्रभान लेखपाल को गंगोह कोतवाली लेकर पहुंचे और पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / लेखपाल मांग रहा था किसान से रिश्वत, एंटी करप्शन टीम ने ऐसे किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो