scriptसहारनपुर से ये महिलाएं कर रही मेयर पद के लिए दावेदारी, देखें फोटो | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर से ये महिलाएं कर रही मेयर पद के लिए दावेदारी, देखें फोटो

15 Photos
1 year ago
1/15

रमा गुप्ता भाजपा नेत्री हैं। संगठन के लिए लंबे समय से काम कर रही हैं। वर्तमान में महिला मोर्चा की क्षेत्रीय महामंत्री हैं और अब सहारनपुर मेयर चुनाव के लिए अपनी दावेदारी कर रही हैं।

2/15

नूतन शर्मा भाजपा नेत्री हैं। वर्तमान में भाजपा महिला मोर्चा में प्रदेश मंत्री हैं। पिछली बार पार्षद का चुनाव हार गई थी। अब मेयर सीट के लिए दावेदारी कर रही हैं।

3/15

रितिका शर्मा भाजपा की कर्मठ नेत्री हैं। लंबे समय से संगठन में सक्रिय हैं। युवा मोर्चा की महामंत्री व महिला मोर्चा की सहमीडिया प्रभारी हैं। अब मेयर सीट के लिए अपनी दावेदारी कर रही हैं।

4/15

रंजना नेब भाजपा नेत्री हैं। सांस्कृतिक प्रकोष्ठ महानगर की संयोजिका रह चुकी हैं। अब मेयर सीट के लिए दावेदारी कर रही हैं।

5/15

शीतल अरोड़ा बसपा नेत्री हैं। इनके पति मनीष अरोड़ा ने हाल ही में सहारनपुर नगर विधान सभा सीट पर बसपा के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ा था। अब शीतल अरोड़ा मेयर सीट के लिए दावेदारी कर रही हैं।

6/15

सरिता शर्मा वर्तमान में वार्ड-38 से पार्षद हैं। इससे पूर्व मंडल उपाध्यक्ष और महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष रह चुकी हैं। लंबे समय से सक्रिय हैं अब मेयर पद के लिए दावेदारी कर रही हैं।

7/15

रंजना नेब अन्तर्राष्ट्रीय कथक नृत्यांगना हैं और भाजपा के कार्यक्रमों में उनकी अग्रसर भागेदारी रहती है। अब रंजना मेयर पद के लिए टिकट की दौड़ में हैं।

8/15

रितिका शर्मा भाजपा की सक्रिय पदाधिकारी हैं। अब भाजपा से ही मेयर पद के लिए टिकट मांग रही हैं।

9/15

सीमा गगनेजा भाजपा पार्टी से टिकट के लिए दावेदारी कर रही हैं। महानगर महिला मोर्चा में तीन बार उपाध्यक्ष और एक बार मेन बॉडी में उपाध्यक्ष रह चुकी हैं।

10/15

शहजादी जिला पंचायत सदस्य जब्बार प्रधान की पुत्रवधु हैं। शहजादी समाजवादी पार्टी से मेयर पद के टिकट की दावेदारी कर रही हैं।

11/15

कुसुम अग्रवाल लंबे समय से भाजपा से जुड़ी हैं। अब मजबूती के साथ मेयर सीट के लिए दावेदारी कर रही हैं।

12/15

अर्चना सिंघल भाजपा पार्टी से ही मेयर पद के लिए टिकट की दावेदारी कर रही हैं। अर्चना शहर के एक जाने-माने सर्राफ परिवार से हैं।

13/15

राधिका जैन पिछले करीब दो दशक से भाजपा पार्टी से जुड़ी हैं। वर्तमान महानगर अध्यक्ष भाजपा राकेश जैन की पत्नी हैं। अब मेयर सीट के लिए दावेदारी कर रही हैं।

14/15

डॉक्टर नीलू राणा लंबे समय से भाजपा में हैं। वर्तमान में मेन बॉडी में महानगर मंत्री हैं। अब मेयर पद के लिए दावेदारी कर रही हैं।

15/15

ज्येति प्रमाणी अग्रवाल वर्तमान में भाजपा पार्षद हैं और भाजपा से ही मेयर टिकट के लिए दावेदारी कर रही हैं।

loksabha entry point
newsletter

Shivmani Tyagi

शिवमणि त्यागी 15 साल से सक्रिय पत्रकारिता में हैं। गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय से हिंदी पत्रकारिता में परस्नातक डिप्लोमा किया। दैनिक हिंदुस्तान, राष्ट्रीय सहारा, पंजाब केसरी में काम का लम्बा अनुभव। अपराध, महिलाओं से जुड़े मामले, सेलिब्रिटी के इंटरव्यू, ऑटो सेक्टर और मोबाइल बाजार से जुड़ी खबरों में अधिक रुचि।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.