scriptसहारनपुर: भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष के भाई की गोली लगने से मौत, इलाके में तनाव | Brother of Bhim army district president suspicious death from shoot | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर: भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष के भाई की गोली लगने से मौत, इलाके में तनाव

Murder in Saharanpur : घटना के बाद लोगों में जबर्दस्त रोष है, पुलिस जांच में जुटी

सहारनपुरMay 09, 2018 / 03:46 pm

Rahul Chauhan

Sachin Walia
सहारनपुर। भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की गोली लगने से हुई मौत के मामले में सहारनपुर एसएसपी बबलू कुमार का बयान आया है। SSP का कहना है कि घटना कैसे हुई इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है अभी तक परिवार के लोग घटनास्थल भी नहीं बता पा रहे हैं। फिलहाल यह घटना कैसे हुई इसकी पूरी जांच कराई जा रही है। पुलिस के पास एक वीडियो भी सामने आया है, इस वीडियो में कुछ महिलाएं सड़क को पानी से धोते हुए दिखाई दे रही हैं।
यह भी पढ़ें

हसीन जहां का बड़ा खुलासा: इससे शादी करना चाहते हैं शमी, मुझे जान का खतरा


SSP का कहना है कि इस वीडियो के आधार पर भी जांच कराई जा रही है और जिस तरह से गोली लगने के बाद शरीर पर ब्लैकनिंग नहीं आई है उससे यह आशंका जताई जा रही है कि गोली बेहद नजदीक से लगी है। अभी तक कोई ऐसा स्पष्ट जवाब ही सामने नहीं आया है जिसने किसी को गोली मारते हुए देखा हो। इन सभी एंगल पर जांच कराई जा रही है। यानि साफ है कि पुलिस अभी इस पूरी घटना को हत्या का मामला नहीं मान रही। उधर मृतक के परिजनों और गांव वालों की ओर से साफ आरोप लगाया जा रहा है कि सचिन वालिया की किसी ने गोली मारकर हत्या की है, लेकिन अभी तक किसी की ओर से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ें

जानिए सिर्फ एक लोटा जल आपके दुखों को कैसे कर देगा दूर


जिला अस्पताल में इकट्ठे गांव के लोगों और परिजनों में बेहद गुस्सा है और रामनगर गांव में भी महिलाएं और बच्चे सड़क पर आ गए हैं। इस घटना के बाद प्रशासन ने मालीपुर रोड पर चल रही महाराणा प्रताप जयंती को आनन-फानन में बंद कराया और माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसएसपी सहारनपुर बबलू कुमार का कहना है कि पर्याप्त पुलिस बल पूरे शहर में तैनात कर दिया गया है और पूरी घटना की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।

Hindi News/ Saharanpur / सहारनपुर: भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष के भाई की गोली लगने से मौत, इलाके में तनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो