scriptटप्पेबाजी का नया तरीका, नाक में मिर्च झाेंककर उड़ाया रुपयाें से भरा बैग, देंखे वीडियाे | crime in up | Patrika News

टप्पेबाजी का नया तरीका, नाक में मिर्च झाेंककर उड़ाया रुपयाें से भरा बैग, देंखे वीडियाे

locationसहारनपुरPublished: Nov 18, 2018 02:40:29 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

टप्पेबाजी की इस घटना काे बिल्कलु नए ढंग से अंजाम दिया गया है। इस घटना काे आप भी जाने आैर अपने दाेस्ताें काे भी इस घटना के बारे में बताएं ताकि वह भी सावधान रहें।

saharanpur news

punk Lootied chain from the neck of the woman

सहारनपुर। आंखाें में मिर्च झाेंककर आैर गाड़ी के नीचे तेल डालकर टप्पेबाजी कर लिए जाने की घटना आपने सुनी हाेंगी यह मामला बिल्कुल अलग है। सहारनपुर में एक दवा व्यापारी की नाक में मिर्च सांस के जरिए मिर्च पहुंचाकर रुपयाें से भरा बैग उड़ाया गया है। इस घटना काे शाम करीब साढ़े सात बजे जब अंधेरा हाेने लगता है उस समय इलैक्ट्रिक लाईट की राेशनी में अंजाम दिया गया। मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र का है। कैमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसाेसिशन सहारनपुर के अध्यक्ष सुशील त्यागी क्षेत्रीय मेडिकल स्टाेर स्वामियाें से उधारी इकट्ठा कर वापस शहर लाैट रहे थे। फतेहपुर में में इनके साथ टप्पेबाजी हाे गई। शातिर टप्पेबाजाें ने इनकी गाड़ी में मिर्ची पाउडर का स्प्रे कर दिया। मिर्ची पाउडर के स्प्रे के कण नाक के जरिए गले में पहुंचे ताे व्यापारी काे सांस लेने में परेशानी हाेंगी। व्यापारी काे एेसा लगा कि उन्हे कार से बाहर निकल जाना चाहिए आैर यही टप्पेबाज चाहते थे। दम घुटता हुआ देख वह तेजी से खिड़की खाेलकर जैसे ही कार से बाहर निकले ताे टप्पेबाजाें ने कार में रखा रुपये साे भरा बैग चाेरी कर लिया। जब व्यापारी ने कार की सीट की आेर देखा ताे उनके पैराें तले से जमीन खिसक गई। व्यापारी ने देखा कि गाड़ी के अंदर रुपयाें से भरा बैग गायब था। दवा व्यापारी सुशील त्यागी के मुताबिक उनके बैग में कम से कम 45 हजार रुपये थे। रुपयाें के अलावा रिवॉल्वर का लाईसेंस आैर अन्य जरूरी कागजात भी रखे हुए थे। घटना हाेते ही वह अपने साथी के साथ फतेहपुर थाने पहुंचे आैर पूरी घटना पुलिस काे बताई। घटना का पता चलने पर पुनः घटनास्थल पर पहुंची पुलिस काे प्राथमिक जांच में पता चला कि टप्पेबाजाें ने व्यापारी की गाड़ी पर माेबिल अॉयल भी डाला था आैर यह कहा था कि देखिए आपकी गाड़ी से तेल टपक रहा है शायद पाइप फट गया है लेकिन व्यापारी ने इस बात काे अनसुना कर दिया था आैर वह कार से बाहर नहीं निकले थे। सुशील कुमार के मुताबिक उन्हाेंने अक्सर एेसा सुना था कि टप्पेबाज तेल टपकने यानि गाड़ी में काेई अन्य नुकसान हाेने की बात कहकर बाहर निकालने की काेशिश करते हैं आैर यही साेचकर वह बाहर नहीं निकले थे लेकिन इसके थाेड़ी ही देर बाद उनका दम घुटने लगा ताे वह निकल गए आैर इसी अवधि में उनके साथ यह घटना घट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो