scriptVIDEO: बजरंगदल के नेता के बयान पर भड़के दारूल उलेमा ने दिया बड़ा बयान, पूछा-राम के वंशज हैं या रावण के | Darul Ulema gave a big stateme, asked- Rama's descendants or Ravana's | Patrika News
सहारनपुर

VIDEO: बजरंगदल के नेता के बयान पर भड़के दारूल उलेमा ने दिया बड़ा बयान, पूछा-राम के वंशज हैं या रावण के

देवबंद उलेमा ने बीजेपी, आरएसएस और वीएचपी पर साधा निशाना

सहारनपुरDec 10, 2018 / 02:18 pm

Ashutosh Pathak

devband

बजरंगदल के नेता के बयान पर भड़के दारूल उलेमा ने दिया बड़ा बयान, पूछा-राम के वंशज हैं या रावण के

देवबन्द। एक दिन पहले बजरंगदल के नेता ने दारूल उलूम पर तालाबंदी की मांग कर के विवादित बयान दिया था। जिसके बाद देवबंद के उलेमा भड़क उठे। और उन्होंने बीजेपी, आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके पास अब कोई मुद्दा नहीं है इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। इसके साथ ही ऐसे नेताओं को फिरका परस्त बताते हुए पूछा की इस तरह के नेता राम के वंशज है या रावण के।
बलराज डूंगर ने एक दिन पहले शामली में दारुल उलूम को निशाना बनाते हुए विवादित बयान दिया था कि देवबंद दारुल आतंकवाद का अड्डा है अगर देवबंद दारुल उलूम पर ताला लगा दिया जाए तो हलाला लव जेहाद जैसी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। उनके इस बयान पर देवबंदी उलेमा ने कहा कि आरएसएस, बीजेपी या बजरंग दल के नेता यह विवादित बयान दे रहे हैं। इनके पास अब कोई मुद्दा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि ऐसे फिरका परस्त लोग जो देश का माहौल खराब करना चाह रहे हैं ये राम जी के वंशज हैं या रावण के वंशज हैं। इन्हें अपने बयानों से माफी मांगनी चाहिए।
इसके साथ ही मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि इनके पुराने तरीके नाकाम हो चुके हैं, राम मंदिर इनका मुद्दा था उससे पूरी तरह से नाकाम हो चुके हैं, अब इनके पास कोई मुद्दा सामने नजर नहीं आ रहा है तो दारुल उलूम जैसे अजीम इदारे को निशाना बनाया जा रहा है और उसको आतंकवादियों से जोड़ा जा रहा है।

Home / Saharanpur / VIDEO: बजरंगदल के नेता के बयान पर भड़के दारूल उलेमा ने दिया बड़ा बयान, पूछा-राम के वंशज हैं या रावण के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो