scriptबड़ी खबर: Saharnapur में Whatsapp पर हुआ विवाद तो स्‍टेडियम के बाहर एथलीट को मार दी गोली | firing on hammer throw player in ambedkar stadium saharanpur | Patrika News

बड़ी खबर: Saharnapur में Whatsapp पर हुआ विवाद तो स्‍टेडियम के बाहर एथलीट को मार दी गोली

locationसहारनपुरPublished: Aug 07, 2019 01:04:04 pm

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

थाना सदर बाजार क्षेत्र के अंबेडकर स्‍टेडियम के गेट पर हुई वारदात
हैमर थ्रो की प्रैक्टिस करने रोज स्‍टेडियम आता है यश
सफारी में सवार होकर आए चार-पांच युवकों ने की वारदात

saharanpur
सहारनपुर। जनपद में एक एथलीट को गोली मारने का मामला सामने आया है। गंभीर हालत में उसे हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है क‍ि खिलाड़ी को दो गोलियां लगी हैं। पुलिस ने हमलावर युवकों की पहचान कर ली है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।
हैमर थ्रो की कर रहा है प्रैक्टिस

मामला मंगलवार सुबह करीब 11:15 बजे जनपद के थाना सदर बाजार क्षेत्र का है। गांव में अंबेहटा चांद निवासी अनिल कुमार पुंडीर का 24 वर्षीय बेटा यश प्रताप हैमर थ्रो की प्रैक्टिस कर रहा है। कोच अब्दुल आहद के अनुसार, नेशनल टीम में चयन के लिए यश प्रतिदिन 10:30 बजे के बाद ही अंबेडकर स्टेडियम आता है। वह मंगलवार सुबह करीब 11 बजे स्टेडियम पहुंचा। स्टेडियम में घुस ही रहा था कि तभी टाटा सफारी सवार चार-पांच युवक आए और उसको गोली मार दी। गोली लगते ही यश मैदान की तरह दौड़ा, इस बीच अन्‍य लोग घटनास्थल पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

Rampur: पति ने दिया तीन तलाक, फिर देवर ने हलाला के नाम पर किया गंदा काम

saharanpur police
अंबाला रोड की तरफ फरार हुए हमलावर

कोच अब्दुल ने बताया कि यश ने पेट की तरफ इशारा करते हुए बताया कि उसे गोली मार दी है। सभी को अपनी ओर आता देख यश को गोली मारने वाले युवक सफारी गाड़ी में बैठकर अंबाला रोड की तरफ फरार हो गए। खून से लथपथ यश को तुरंत जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर एम्‍स में रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

Video: कश्‍मीरी युवती से Love Marriage करने वाले महबूब ने Article 370 हटाने पर दिया यह बयान

यह है वजह

इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि हमलावरों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि यश का व्‍हाट्सऐप ग्रुप पर चैटिंग के दौरान विवाद हुआ था। उसने मोहित नाम के युवक की पोस्‍ट पर आपत्ति उठाई थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो