VIDEO: रोड शो के दौरान इस युवक को देखकर प्रियंका ने पहले ली सेल्फी और फिर बोलीं-दिल्ली आकर मिलना

  • प्रियंका गांधी ने किया सहारनुपर लोकसभा सीट से प्रत्याशी इमरान मसूद के लिए राेड शाे
  • रोड शो में उमड़ी भीड़

By: virendra sharma

Updated: 10 Apr 2019, 01:14 PM IST

सहारनपुर. पहले चरण में होने वाले लाेकसभा चुनाव 2019 के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है। 11 अप्रैल को मतदान होना है। उससे पहले सभी राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा और रोड शो किए। प्रियंका गांधी वाड्रा ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यानी मंगलवार को सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में राेड शाे निकाला। रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने एक युवक को अपने पास बुलाया और उसके साथ सेल्फी ली। हालांकि उसी दौरान प्रियंका के साथ में अन्य लोगों को भी सेल्फी लेने की होड़ दिखाई दी।

यह भी पढ़ें: BIG NEWS: महागठबंधन में तय हुआ प्रधानमंत्री का चेहरा!, मायावती ने किया ऐलान

अपने प्रत्याशी के समर्थन में प्रियंका गांधी ने बिजनाैर और सहारनपुर में राेड शाे किया था। सहारनपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद के समर्थन में राेड शाे करने पहुंची थी। प्रियंका गांधी को देखने के लिए युवा, बुजुर्ग, महिलाओं की भारी भीड़ उमड़ी। इसी बीच पीलीभीत निवासी गौस मलिक ने प्रियंका गांधी को उनके परिवार से जुड़ी हुई पुरानी तस्वीर गिफ्ट की। जिससे देखकर प्रियंका गांधी भावुक नजर आई। प्रियंका ने गौस मलिक का फोन लिया और उनके साथ में सेल्फी ली। हालांकि युवक के साथ सेल्फी लेता देखकर मौके पर अन्य लोगों की भीड़ जमा हो गई। गौस मलिक का कहना है कि प्रियंका गांधी ने उन्हें दिल्ली मिलने के लिए बुलाया है।

यह भी पढ़ें: खराब मौसम नहीं इस वजह से राहुल गांधी की रैली हुई रद्द!

यह है गौस मलिक

गौस मलिक मूलरुप से पीलीभीत के लिए रहने वाले है। गौस मलिक ने बताया कि वे कांग्रेस और गांधी परिवार की विचारधारा से प्रभावित है। मुरादाबाद से बीटेक करने के बाद में गौस ने एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब की। उन्होंने बताया कि फिलहाल कांग्रेस के चुनाव प्रचार की वजह से जॉब छोड़ चुके है। मलिक ने बताया कि उनकी 20 सदस्यीय टीम सहारनुपर में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के पक्ष में पिछले काफी दिनों से काम कर रही है।

congress

रोड शो में उमड़ी भीड़

भीड़ को देखकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्राेटाेकॉल तक ताेड़ दिया और युवाओं से बातचीत की। उनके साथ सेल्फी ली। दरअसल, इमरान मसूद के समर्थन में 8 अप्रैल काे गांधी पार्क मैदान में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की रैली हाेनी थी। माैसम खराब हाेने की वजह से यह रैली नहीं हाे सकी थी। रैली न होने की वजह से समर्थक मायूस दिखाई दिए। मंगलवार काे रोड शो के दौरान जुटी भीड़ को देखकर प्रियंका गांधी गदागद नजर आई।

यह भी पढ़ें: जयप्रदा को होटल मालिक नहीं देते थे कमरा, जानिए क्यों

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

 

Congress
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned