फ़िल्म राम जन्मभूमि पर भड़के मौलाना ने सरकार से की बड़ी मांग, देखें वीडियो

Iftekhar Ahmed | Publish: Mar, 18 2019 06:38:52 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

वसीम रिजवी की फ़िल्म रामजन्म भूमि को बैन करने की उठी मांग

देवबन्द. 29 मार्च को वसीम रिजवी की रिलीज होने वाली फ़िल्म राम जन्मभूमि में हलाला को लेकर दिखाए गए कुछ विवादित सीन को लेकर देवबंदी मौलाना ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार से मांग की है की ऐसी फिल्मों को रिलीज नही होने देना चाहिए और उन पर प्रतिबंध लगाना चाहिए, ताकि देश का माहौल खराब होने का खतरा हो।

‌BIG NEWS: यूपी के इस सीट से विरोधियों को ललकारेंगे राहुल और प्रियंका गांधी

देवबन्दी आलिम मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि वसीम रिजवी के जरिए से जो फ़िल्म बनाई गई है। उसमें राम जन्मभूमि का जिक्र है। इसी तरीके से उसमें मुसलमानों की बेइज्जती दिखाई गई है। उसमें हलाले को इस तरीके से पेश किया गया है, जिस तरीके से कोई भी मुसलमान हलाला नहीं करते हैं। यह सरासर एक विवाद है और हम हुकूमत-ए- हिन्द से और हुकूमत-ए-उत्तर प्रदेश से यह मांग करते हैं कि ऐसी कोई भी फ़िल्म जिससे मुल्क का माहौल खराब हो सकता है, भारत में रहने वाले हिन्दू और मुसलमान को आपस में बांटने का काम किया जा सकता हो तो ऐसी विवादित चीज़ है और विवादित फ़िल्म पर रोक लगाई जाए। इस फिल्म में हलाले को गैर मुतैय्ना और अलग तरीके से पेश किया गया है, जिसका इस्लाम से कोई संबंध नहीं है। हम उत्तर प्रदेश सरकार के साथ ही केन्द्र सरकार से भी यह मांग करते हैं कि इस फ़िल्म के ऊपर बैन लगाया जाए और इसको चलाने की इजाजत बिलकुल नहीं देनी चाहिए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned