scriptयूपी: सार्वजनिक शाैचालय में लगाया पाकिस्तान का झंडा, देखिए अब इस झंडे के साथ क्या कर रहे हैं लाेग | pulwama attack saharanpur people do this work with pakistan flag | Patrika News
सहारनपुर

यूपी: सार्वजनिक शाैचालय में लगाया पाकिस्तान का झंडा, देखिए अब इस झंडे के साथ क्या कर रहे हैं लाेग

पुलवामा अटैक के बाद सहारनपुर के लाेगाें ने सार्वजनिक शाैचालय में बिछा दिया पाकिस्तान का झांडा देखे तस्वीरें

सहारनपुरFeb 19, 2019 / 06:09 pm

shivmani tyagi

pulwama

pakistan flag

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में पाकिस्तान की हरकत से नाराज लोगों ने सार्वजनिक शौचालय में पाकिस्तान का झंडा बिछा दिया है। अब लोग इस झंडे के ऊपर से होते हुए पेशाब कर रहे हैं। पुलवामा अटैक के बाद जहां पूरी दुनिया में पाकिस्तान को नसीहत मिल रही है वहीं भारत में इस घटना का पुरजोर विरोध हो रहा है। भारतीय दुखी होने के साथ-साथ बेहद गुस्से में हैं। भारतीय युवा बिना देरी किये पाकिस्तान पर हमला करने की बात कह रहे हैं। गुस्साए लोगों का कहना है कि भारतीय सेना को पाकिस्तान पर हमला कर देना चाहिए। यही वह समय है जब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। लोग अलग-अलग तरीके से पाकिस्तान का विरोध कर रहे हैं। कोई पुतले जला रहा है तो कोई झंडा जला रहा है तो कोई पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहा है। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अलग ही नजर देखने को मिला है। यहां नगर निगम की ओर से घंटाघर के पास नाला पटरी पर स्थित टॉयलेट में पाकिस्तान का झंडा बिछा दिया गया है। अब इस टॉयलेट में जो भी पेशाब करने के लिए जा रहा है। वह पहले इस झंडे के ऊपर से चलकर जाता है। पाकिस्तान के झंडे की यह दुर्दशा यहां लोगों को खूब भा रही है। यहां हर धर्म और जाति के लोग इस झंडे को पैरों से कुचलकर इसके ऊपर से होते हुए पेशाब घर में जा रहे हैं।
आसपास के बाजारों से भी इसी पेशाब घर में पहुंच रहे लोग
जब हमने इस सार्वजनिक शौचालय के बाहर लोगों से बात की तो उन्होंने बताया कि वह पास की कॉलोनी और पास के बाजारों से आए हैं। हालांकि इन सभी के पास नजदीक में भी सार्वजनिक शौचालय थे लेकिन इन्होंने बताया कि जबसे उन्हें इस बात का पता चला है कि नाला पटरी पर स्थित सार्वजनिक शौचालय में पाकिस्तान के झंडे के ऊपर से होकर पेशाब घर में पहुंच रहे हैं और पेशाब करना होता है तो वह यहीं पर पेशाब करने के लिए आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो