Road Accident update: Deoband सड़क हाद्से में 8 की माैत 20 से अधिक घायल

Road Accident update: Deoband सड़क हाद्से में 8 की माैत 20 से अधिक घायल
road accident

  • Deoband ओवरब्रिज पर हुई दुर्घटना
  • State Highway 59 पर मिनी ट्रक और कार की भिड़ंत
  • 4 महिलाओं के बाद 4 अन्य की उपचार के दाैरान माैत
  • बच्चों और महिलाओं समेत 20 से अधिक घायल
  • देवबंद विधायक ने भी घायलाें काे पहुंचवाया अस्पताल

सहारनपुर/देवबंद State Highway 59 पर Deoband में हुई दुर्घटना में मरने वालाें की संख्या 8 हाे गई है। 4 महिलाओं की दुर्घटना के कुछ ही देर बाद माैत हाे गई थी। बाद में उपचार के दाैरान 4 अन्य घायलाें ने दम ताेड़ दिया। 20 से अधिक लोग अभी भी घायल बताए जा रहे हैं जिनका उपचार चल रहा है।

यह दुर्घटना State highway 59 के Deoband Overbridge पर हुई। देवबंद में करीब 3 किलोमीटर लंबा ओवरब्रिज है। गुरुवार सुबह करीब 10:00 बजे ओवरब्रिज पर चढ़ते वक्त मिनी ट्रक (लाेडर मैजिक) और कार (swift Dzire की आमने सामने की टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और मिनी ट्रक भी पलट गया।

दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक में 20 से अधिक महिलाएं और बच्चे सवार थे। यह सभी तेहरवीं में शामिल होने के लिए खतौली जा रहे थे। Road accident हाेते ही दुर्घटना स्थल चीख पुकारों की आवाज से गूंज उठा। इसी दौरान Highway से जा रहे देवबंद विधायक Deoband MLA कुंवर बृजेश भी मौके पर पहुंच गए और घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से घायलाें काे निकलावकर अस्पताल पहुंचवाने में मदद की।

पुलिस ने राहगीरों के साथ मिलकर घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां चार महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया और बाकी सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सहारनपुर रेफर कर दिया गया। इस accident में घायल हुए सभी घायलाें में चार की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही थी दाेपहर बाद इनकी की माैत हाे गई।

 

मेघराज पुर गांव में मचा कोहराम

मिनी ट्रक में सवार महिलाएं बच्चे और पुरुष एक ही कुटुंब के थे और यह सभी देवबंद क्षेत्र के गांव मेघराजपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस दुर्घटना के बाद जब गांव में खबर पहुंची तो पूरे गांव में दुख फैल गया। बड़ी संख्या में गांव के लोग दुर्घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।

 

एंबुलेंस पड़ गई कम

यह दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि घायलाें की संख्या के सामने एंबुलेंस भी कम पड़ गई। बाद में प्राइवेट अस्पतालों की एंबुलेंस बुलाकर विधायक और स्थानीय प्रशासन ने घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया।

 

कार सवार युवकों को भी लगी हल्की चोटें

जिस कार से डीसीएम टकराई उस कार में तीन युवक सवार होना बताया जा रहा है। उन तीनों को भी हल्की चोटें आई हैं लेकिन तीनों दुर्घटनास्थल से निकल गए।

 

 

इनकी हुई मौत

दुर्घटना में जिन महिलाओं की मौत हुई है उनमें 40 वर्षीय राधिका पत्नी आशाराम, 35 वर्षीय मूर्ति पत्नी मांगेराम, 50 वर्षीय जगते रानी पत्नी सुशील, 35वर्षीय गीता पत्नी अजय, 65 वर्षीय रामकली पत्नी जगराम, 40 वर्षीय अश्वनी पुत्र पलटू राम व दाे अन्य।

 

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned