scriptMuzaffarnagar के चरथावल में पुलिस पर फायर कर भाग रहे बदमाश काे Saharanpur में लगी गाेली | Saharanpur police encounter in Badganv | Patrika News

Muzaffarnagar के चरथावल में पुलिस पर फायर कर भाग रहे बदमाश काे Saharanpur में लगी गाेली

locationसहारनपुरPublished: Jul 13, 2019 05:41:34 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Muzaffarnagar के चरथावल थाना क्षेत्र में सुबह हुई थी मुठभेड़
मुठभेड़ में एक बदमाश काे लगी थी गाेली, दूसरा हाे गया था फरार
फरार बदमाश काे Saharanpur पुलिस ने बड़गांव थाना क्षेत्र में घेरा
दाेबारा पुलिस पर फायर झाेंकने के बाद हुई मुठभेड़

police encounter

saharanpur

सहारनपुर। Muzaffarnagar के चरथावल में पुलिस मुठभेड़ से फरार हुए बदमाश काे Saharanpur के बड़गांव में पुलिस ने घेर लिया। यहां एक बार फिर हुई मुठभेड़ में भाग रहे बदमाश के पैर में गाेली लगी और घायल हाे गया। पुलिस जब इसे अस्पताल लेकर पहुंची ताे इसने अपना नाम बाबर बताया।
Mount Denali पर्वत पर तिरंगा लहराकर लाैटी DIG अर्पणा कुमार की देशभर में हाे रही तारीफ

बाबर कुख्यात बदमाश सादर का भाई है। शनिवार सुबह बाबर और इसके साथी माेहसिन की चरथावल थाना क्षेत्र में पुलिस से मुठभेड़ हाे गई थी। उस समय चरथावल के कुल्हैड़ी गांव के रहने वाला बाबर ताे पैर में गाेली लगने से नीचे गिर गया था लेकिन इसका साथी बाबर फरार हाे गया था। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र के अनुसार दिन दहाड़े एक बदमाश के फरार हाेने की सूचना वायरलैस पर मिली ताे मुजफ्फरनगर के सीमा वाले थानाें की फाेर्स काे चेकिंग के आदेश दिए गए।
Doctor से रंगदारी मांगने आए उदयपुर जेल में बंद बदमाशाें के गुर्गे Saharanpur में मुठभेड़ में गिरफ्तार

बड़गांव-नानाैता राेड पर चेकिंग कर रही Saharanpur police ने जैसे ही एक बाइक सवार काे राेकने की काेशिश की ताे वह भागने लगा। इस सूचना पर सर्विलांस टीम भी माैके पर आ गई और घेराबंदी कर ली। बकाैल पुलिस दाेनाें ओर से हुई फायरिंग में बाबर पैर में गाेली लगने से घायल हाे गया। बताया जा रहा है कि दाेनाें सहारनपुर में डॉक्टर से रंगदारी मांगने के मामले में शामिल थे। पुलिस अब इनसे पूछताछ कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो