scriptयूपी कांग्रेस उपाध्‍यक्ष इमरान मसूद ने भाजपा की हार की बताई यह वजह | UP Congress Wise President Imran Masood Reaction On Assembly Result | Patrika News
सहारनपुर

यूपी कांग्रेस उपाध्‍यक्ष इमरान मसूद ने भाजपा की हार की बताई यह वजह

कई राज्‍यों में कांग्रेस की जीत के बाद सहारनपुर में भी कांग्रेसियों ने जमकर जश्‍न मनाया

सहारनपुरDec 12, 2018 / 03:27 pm

sharad asthana

Imran Masood

यूपी कांग्रेस उपाध्‍यक्ष इमरान मसूद ने भाजपा की हार की बताई यह वजह

सहारनपुर। पांच राज्‍यों में आए चुनाव परिणामों के बाद कुछ राज्‍यों में कांग्रेस की सरकार बन रही है। इसके बाद कांग्रेसियों में भी जोश भर गया है। कांग्रेसी अब लोकसभा चुनाव में भी जीत का दावा कर रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस की जीत के बाद सहारनपुर में भी कांग्रेसियों ने जमकर जश्‍न मनाया।
यह भी पढ़ें

राजस्‍थान चुनाव: किसान के बेटे ने रानी को हराकर दिया मायावती को जीत का तोहफा

भाजपा से नाराज है जनता

उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि केंद्र समेत अन्‍य राज्‍यों में भाजपा सरकारों ने जनता से बड़े-बड़े वादे किए लेकिन पूरे कोई भी नहीं किए। इससे जनता भाजपा से नाराज थी, जिसका नतीजा सबके सामने आ गया है। उनका कहना है क‍ि देश में जनता भाजपा से खुश नहीं है, जिसके परिणाम कांग्रेस के लिए सुखद होने वाले हैं। वहीं, पार्टी के जिलाध्‍यक्ष शशी वालिया का कहना है क‍ि भाजपा भ्रष्‍टाचार का वादा खत्‍म कर सत्‍ता में आई थी। अब वह अमीरों की पार्टी बन गई है। किसान और मजदूर लगातार मर रहे हैं लेकिन सरकार अमीरों का करोड़ों रुपये का कर्जा माफ कर रही है।
यह भी पढ़ें

नोएडा के बेटे को राजस्‍थान का मुख्‍यमंत्री बनने देखना चाहते हैं ये लोग

कांग्रेसी नेता ने बताया, लोकतंत्र की जीत

कांग्रेसी नेता जावेद साबरी ने इसे लोकतंत्र की जीत बताया। उन्‍होंने कहा कि यह अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए शुभ संकेत हैं। जनता भाजपा को सत्‍ता से बेदखल करने का मूड बना चुकी है। इसके बाद अब पूरे देश में बदलाव आएगा।

Home / Saharanpur / यूपी कांग्रेस उपाध्‍यक्ष इमरान मसूद ने भाजपा की हार की बताई यह वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो